BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 3 November 2011

वृद्ध ने हरे पत्नी के प्राण

सिरसा। घरेलू कलह के एक वृद्ध ने अपनी पत्नी को गोली मार दी। गंभीरावस्था में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पुत्र की शिकायत पर आरोपी पिता के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं। मृतका का शव अंतपरीक्षण के बाद वारिसों के सुपुर्द कर दिया गया है।
    मिली जानकारी के अनुसार गांव कंगनपुर में पूर्ण सिंह परिवार रहता है। पूर्ण सिंह का गत रात्रि अपनी पत्नी अमरजीत कौर (70) के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। नशे में धुत पूर्ण सिंह दोनाली बंदूक से अपनी पत्नी पर फायर कर दिए। दो गोलियां लगने के कारण अमरजीत कौर गंभीर घायल हो गई। रात्रि करीब 11 बजे घर में चली गोलियों की आवाज सुनकर पुत्रवधु मौके पर पहुंची तो उसने अपनी सास को खून से लथपथ देखा। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। आस-पड़ोस के लोगों ने वृद्धा को निजी अस्पताल पहुंचाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। चिकित्सकों ने अमरजीत कौर की गंभीर हालत के चलते उसे रोहतक रैफर कर दिया। रास्ते में वृद्धा की मौत हो गई। सदर थाना पुलिस ने पुत्र रणजीत सिंह की शिकायत पर पूर्ण के खिलाफ मामला दर्ज कर धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पुलिस ने वृद्धा का शव सामान्य अस्पताल पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक सतेन्द्र गुप्ता भी सामान्य अस्पताल पहुंचे। आज दोपहर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।
    पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिस लाइसेंसी बंदूक से पूर्ण सिंह ने घटना को अंजाम दिया वह किसी अन्य की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अगर बंदूक वास्तव में ही किसी अन्य की है तो उसके विरुद्ध भी मामला दर्ज किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment