BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 21 November 2011

महावीर प्रसाद ने चलाया डोर टू डोर अभियान


रतिया।  भाजपा-हजकां गठबंधन के सांझे प्रत्याशी महावीर प्रसाद ने रतिया शहर की अनाजमंडी में दुकान दुकान जाकर वोटों की अपील की। लगभग तीन घंटे तक चले इस जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रत्याशी महावीर प्रसाद ने व्यक्तिगत रूप से जनसंपर्क किया। इस दौरे के दौरान अनाजमंडी के आढतियों व व्यापारियों में भारी उत्साह देखने को मिला। आढतियों ने गठबंधन प्रत्याशी महावीर प्रसाद का जगह जगह फूलमालाओं एवं नोटों की मालाओं से स्वागत किया। जुलूस की शक्ल में चलाए गए इस जनसंपर्क अभियान के दौरान अनाजमंडी के दुकानदारों ने फूलमालाओं से भाजपा हजकां प्रत्याशी महावीर प्रसाद का भव्य स्वागत किया और उन्हें अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उनके साथ हरियाणा भाजपा के मीडिया प्रभारी राजीव जैन, पूर्व मंत्री प्रो. गणेशीलाल, रतनलाल कटारिया, हजकां नेता सुभाष बराला, अनिल विज, वेदप्रकाश फूलां, रविंद्र एमसी, औमप्रकाश गर्ग, नरेंद्र वधवा, सुरेश सिंगला, रामनिवास गर्ग, सतपाल जिंदल, सतपाल करडी, दयालचंद मोंगा, वेदपाल जग्गा, कालूराम, राजीव चुघ, ललित बत्तरा, मुनीष ग्रोवर, टेकचंद, बूटासिंह, सुनील इंदौरा, बलदेव गिल्होत्रा सहित सैंकड़ों की संख्या में हजकां व भाजपा नेताओं ने भी व्यापारियों से महावीर प्रसाद के हक में मतदान करने की अपील की।
इसके उपरांत भाजपा-हजकां प्रत्याशी ने रतिया के विभिन्न बाजारों में डोर टू डोर जाकर अपने हक में मतदाने करने की अपील करते हुए विजयी होने के बाद रतिया विधानसभा क्षेत्र का भरपूर विकास करवाने का वादा किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में व्यापारी अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है और उसका व्यापार पूरी तरह बर्बाद हो चुका है। इनैलो के राज में व्यापारियों से अवैध वसूली के लिए जमकर अत्याचार किए जाते थे। इसलिए व्यापारी वर्ग पूरी तरह से गठबंधन के साथ जुड़कर दोनों पार्टियों को नकारने के मूड़ में हैं।
वहीं जनसंपर्क अभियान को गति देते हुए भाजपा-हजकां गठबंधन के सांझे प्रत्याशी महावीर प्रसाद ने भाजपा व हजकां नेताओं के साथ गांव बोसवाल, काताखेड़ी, रामपुरा, रजाबाद, बहलबहमिया आदि गांवों में भी जनसभाओं को संबोधित करते हुए वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव में मुझे विजयी बनाकर सेवा का अवसर दें ताकि ग्रामीण क्षेत्रों का चहुंओर विकास करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन में ग्रामीण लोग हमेशा उपेक्षा का शिकार रहे हैं। भाजपा व हजकां की सरकार बनने के बाद रतिया के ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष तौर पर पीने के पानी, स्वास्थ्य सुविधाएं, पक्की सड़कें तथा बेरोजगार युवकों को रोजगार उपलब्ध करवाया जाएगा।

No comments:

Post a Comment