BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 24 November 2011

अहाते में मचाया उत्पात

सिरसा। कंगनपुर रोड स्थित मयखाने पर गत रात्रि आधा दर्जन युवकों ने खूब उत्पात मचाया। युवकों ने संचालक सहित छह ग्राहकों के साथ बुरी तरह मारपीट की। घटना में एक बिहारी की बाजू टूट गई। खास बात यह है कि शराब का यह अहाता पुलिस चौकी के पास स्थित है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार कंगनपुर रोड पर राजू नामक युवक का शराब का अहाता है। गत रात्रि बेगू निवासी प्रेम उर्फ पम्मी पुत्र मुंशीराम अहाते पर आया। पम्मी की किसी बात को लेकर संचालक राजू के साथ कहासुनी हो गई। एकबारगी तो मामला निपट गया और पम्मी वहां से चला गया। करीब एक घंटे बाद पम्मी अपने 6-7 साथियों को लेकर दोबारा वहां आ धमका। आव देखा न ताव, उन्होंने अहाते में शराब पी रहे लोगों को पीटना शुरू कर दिया। बीच-बचाव में अहाता संचालक राजू को भी चोटें आईं। घटना में एक युवक की बाजू टूट गई।
बताया जा रहा है कि हमलावर तेजधार हथियारों व डंडों से लैस थे। आते ही सभी ने वहां बैठे लोगों को निशाना बनाया। कापे व डंडों से वहां बैठे लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया। हमले के कारण एक बिहारी युवक की बाजू टूट गई। संचालक राजू के अनुसार हमलावरों ने अहाते में पड़े सामान पर भी अपना गुस्सा उतारा। जो कुछ भी उन्हें दिखाई दिया, उसी को तोड़ दिया गया। सारा सामान तहस-नहस कर आरोपी फरार हो गए। वहां भीड़ जुटने से आरोपी हड़बड़ाहट में  एक मोटरसाइकिल भी छोड़ गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया और मौका मुआयना किया। घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया गया। संचालक ने बताया कि हमलावरों के उत्पात के कारण करीब 30 हजार रुपए का माली नुकसान हुआ है।

No comments:

Post a Comment