BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 17 November 2011

रतिया में होगी कांग्रेस की जीत : तंवर

सिरसा। रतिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी भाई जरनैल सिंह भारी बहुमत से अपनी जीत दर्ज करेगें और इस हलके में विकास की नई गाथाएं लिखी जाएगी। यह दावा सिरसा लोकसभा क्षेत्र के सांसद एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव डा. अशोक तंवर ने बुधवार को अपने हुड्डा स्थित निवास स्थान पर लोगों से बातचीत करते हुए किया।
     इस मौके पर सांसद तंवर ने संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी और उन्हें रतिया उपचुनाव में जुट जाने का आह्वान किया। पार्टी कार्यकर्ताओं व लोगों को सम्बोधित करते हुए सांसद तंवर ने कहा कि पार्टी ने रतिया उपचुनाव में एक मजबूत, मेहनती, कर्मठ, ईमानदार व लोगों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने वाले जरनैल सिंह को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा कि श्री सिंह पहले भी रतिया क्षेत्र से विधायक रहकर लोगों की सेवा कर चुके है और अब भी इस क्षेत्र का जनादेश पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में है। उन्होंने दावा किया कि रतिया हलके में आज कांग्रेस की लहर है और क्षेत्र के लोग बदलाव के मूड में है। सांसद ने कहा कि रतिया क्षेत्र में पिछले 29 सालों के इतिहास में यहां के लोगों की कभी भी सरकार ने हिस्सेदारी नही रही, परन्तु आज यहां के लोग बदलाव चाहते है और विकास चाहते है। लोग चाहते है कि जरनैल सिंह यहां से विधायक बने और क्षेत्र का विकास करे। सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार का हरियाणा में अभी तीन सालों का कार्यकाल शेष है और रतिया की जनता के सहयोग से यह क्षेत्र विकास के नये आयाम स्थापित करेगा।
                           उन्होंने कहा कि भय और भ्रष्टाचार को दूर करना कांग्रेस की सबसे बड़ी नीति रही है। चाहे किसान हो या व्यापारी, दलित और मजदूर हर घर को खुशहाल बनाना यूपीए का एजेंडा हैं। पिछले चुनावों में जनता से जो भी वायदें घोषणापत्र के जरिए किए गए थे। उन वायदों पर केंद्र की यूपीए और प्रदेश की कांग्रेस सरकार खरी उतरी है। सांसद ने कहा कि रतिया उप-चुनाव में यहां की जनता कांग्रेस की नीतियों में विश्वास व्यक्त कर कांग्रेसी उम्मीदवार को विजयी बनाएगी।
    श्री तंवर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे रतिया क्षेत्र के प्रत्येक गांव में जा कर पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने के लिए काम करे।  कार्यकत्र्ता उपचुनाव में अपने भाईचारे, रिश्तेदारी और संबंधों को निभाते हुए ज्यादा से ज्यादा वोट कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में करवाने का काम करें।  उन्होंने कहा कि पार्टी सर्वोच्च है और कार्यकर्ताओं को पार्टी के लिए त्याग और बलिदान की भावना रखनी चाहिए। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी, प्रधानमन्त्री डा. मनमोहन सिंह, पार्टी महासचिव राहुल गांधी के कुशल नेतृत्व में प्रदेश के मुख्यमन्त्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा प्रदेश का चहुंमुखी विकास करवा रहे है।

No comments:

Post a Comment