BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 26 November 2011

सब्र का घड़ा अब छलकने लगा है : सिद्धू


रतिया। भाजपा-हजकां गठबंधन प्रत्याशी महावीर प्रसाद के समर्थन में आयोजित रैली में क्रिकेट जगत के मशहूर सितारे एवं सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार पर हमला करने वाले सिख युवक के खिलाफ जिस धारा में मुकद्दमा दर्ज किया गया है उसी धारा के तहत उत्तर प्रदेश के एयरपोर्ट पर राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने वाले युवक को सरेआम जूतों एवं लातों से मारने वाले केंद्रीय मंत्रियों के खिलाफ भी होना चाहिए।
रैली में मंच पर पहुंचते ही नवजोत सिंह सिद्धू एवं कुलदीप बिश्नोई सहित सभी नेताओं ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन किया तथा नेताओं का कार्यकत्र्ताओं ने एक बड़ी माला से स्वागत किया। सिद्धू ने उपस्थित भारी भीड़ में जोश भरते हुए कहा कि हालांकि मैं शरद पवार पर हुए हमले की निंदा करता हूं परंतु कांग्रेस के भ्रष्टाचार, महंगाई एवं घोटालों से त्रस्त जनता का आक्रोश साफ झलकने लगा है। कांग्रेस ने अपने कुशासन पर रोक नहीं लगाई तो देश की जनता कांग्रेसी नेताओं एवं केंद्रीय मंत्रियों का जीना हराम कर देगी। उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी महावीर प्रसाद को जिताने की अपील करते हुए सभा में एक शेर पढकर सुनाया। 'पीपलियां दे पत्ते ओये, का दी खड़ खड़ लाई है, पुराने पत्ते झड़ गए हुण रूत नवेयां दी आई है।' उन्होंने कहा कि हरियाणा में हजकां भाजपा के पक्ष में चली आंधी और तूफान में सब विरोधी दल सूखे पत्तों की तरह उड़ जायेंगे और रतिया व आदमपुर में गठबंधन प्रत्याशी भारी वोटों से जीतेंगे।
हजकां सुप्रीमो कुलदीप बिश्नोई ने भीड़ से गद्गद् होकर कहा कि हिसार उपचुनाव में सभी विरोधी नेता कहते थे कि जो जीतेगा अगली सरकार प्रदेश में उसी की होगी, वह तो मैंने जीत लिया। अब बारी रतिया की है। रतिया का चुनाव महावीर प्रसाद को जिता दो, भूपेंद्र हुड्डा की मुख्यमंत्री की कुर्सी से छ: माह में ही छुट्टी कर दूंगा। उन्होंने कहा कि जो इनैलो के नेेता सत्ता में रहते पंजाबी बणियों के वोट का अधिकार छीनने का बात कर पंजाबियों को पाकिस्तानी लुटेरे बताते थे, वह आज किस मुंह से इन वर्गांे की वोट लेने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि रतिया और आदमपुर की जनता के पास इनैलो और कांग्रेस से छुटकारा पाने का इससे बढिया मौका नहीं आ सकता।
भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं दिल्ली से विधायक हर्षवर्धन नेे कहा कि देश आजाद होने के बाद देश में कांग्रेस के जितनेे भी प्रधानमंत्री हुए हैं। उनमें लाल बहादुर शास्त्री को छोड़कर बाकी प्रधानमंत्रियों का कार्यकाल भ्रष्टाचार, घोटालों से भरपूर रहा है और आज देश की जनता कांग्रेस की महंगाई बढाने वाली नीतियों तथा घोटालों के खिलाफ असहाय महसूस कर रही है कि कब चुनाव हों और कब कांग्रेस के राज से छुटकारा मिले। उन्होंने कहा कि देश की जनता को पहले भी राजग के अटल बिहारी वाजपेयी के शासन में राहत मिली थी और भविष्य में भी राजग की आने वाली सरकार ही महंगाई, भ्रष्टाचार से राहत दिलाकर घोटालेबाजों को जेल भेजने का काम करेगी।
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों की फसल लागत से भी कम दर में बिकवा कर, जमीनों का सस्ती दरों में अधिग्रहण करके, बीज खाद, कीटनाशक महंगी दरों पर उपलब्ध करवाकर बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि इनैलो सुप्रीमो आज रतिया की जनता को राज आने की बात कहकर बहका रहे हैं जबकि इनैलो का शासन इतना बढिया होता तो वर्ष 2000 में 63 विधायक जीतने के बाद 2005 के चुनाव में केवल नौ विधायक न जीतते। उन्होंने कहा कि गठबंधन इनैलो कांग्रेस का विकल्प बन चुका है और सरकार बनते ही जनता महसूस करेगी कि राज क्या होता है। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैप्टन अभिमन्यु ने हिसार उपचुनाव की तरह रतिया और आदमपुर में इनैलो कांग्रेस की जमानत जब्त करवाने का आह्वान किया।
गठबंधन प्रत्याशी महावीर प्रसाद सभा में इतने भावुक हो गए कि उन्होंने अश्रुपूर्ण नेत्रों से कहा कि रतिया में मेरे पिता स्वर्गीय पीरचंद ने ब्लाक से सब तहसील, सब तहसील से तहसील, तहसील का भवन, हस्पताल, बस स्टैंड, रैस्ट हाऊस, हैफेड का कारखाना, रतिया के पुराने इलाके जाखल में सबसे बड़ा राईस शैलर और रतिया को उपमंडल बनवाने का सार्थक प्रयास सहित जितना भी विकास हुआ, उन्होंने ही करवाया। उसके बाद 16 वर्ष से किसी ने एक ईंट रतिया में नहीं लगवाई। मेरा विश्वास है कि मुझे आपका प्यार इस बार मिलेगा और मैं विश्वास दिलाता हूं कि स्वर्गीय भजनलाल एवं पीरचंद की जोड़ी की तरह कुलदीप बिश्नोई के सहयोग से रतिया में विकास की गंगा बहा दूूंगा।
रैली को पूर्व सांसद रतनलाल कटारिया, विधायक अनिल विज, पूर्व मंत्री रामविलास शर्मा, पूर्व सांसद किशन सिंह सांगवान, रामचंद्र बंैदा, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष आत्मप्रकाश मनचंदा, प्रो. गणेशीलाल, महामंत्री वीरकुमार यादव, पूर्व सांसद धर्मपाल मलिक, पूर्व विधायक राकेश कंबोज, कंवरपाल गुर्जर,  हजकां जिलाध्यक्ष राजेंद्र चौधरी काका, स. बूटा सिंह, सतपाल गोदारा, पूर्व मंत्री धर्मवीर यादव, पूर्व मंत्री जयनारायण खुंडिया, वीरभान मैहता, पूर्वमंत्री शशिपाल मैहता, मीडिया प्रभारी राजीव जैन, सुभाष बराला, भाजपा जिलाध्यक्ष मोलूराम रूल्हानियां, धर्मपाल शर्मा, सुभाष खिलेरी, कुलवंत बराड़, भाजपा के प्रदेश महामंत्री वीर कुमार यादव, दीपक मंगला, उपाध्यक्ष रामचंद्र जांगड़ा, नायब सैनी, जगदीश चोपड़ा, दर्शन सिंह गिल, पवित्र सिंह बाजवा, स. कमलदीप ङ्क्षसह, स. जरनैल ङ्क्षसंह, गोगा सिंह सहित अनेक नेताओं ने संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment