BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 21 November 2011

विकास की नई तस्वीर लेकर आया है उपचुनाव: जरनैल

रतिया। कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक जरनैल सिंह ने कहा कि रतिया उपचुनाव क्षेत्र के विकास की नई तस्वीर लेकर आया है और कांग्रेस पार्टी एक विकास की सोच के साथ कार्य करेगी।  रतिया की जनता पूरी तरह से जागरूक है और वे अपने विवेक से ही फैसला लेगी।
रतिया विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा करने के बाद श्री सिंह ने बताया कि कांग्रेस के राज में ही रतिया के हित सुरक्षित है। श्री सिंह ने कहा कि जनता अपने मताधिकार से सियासत में झूठ व मौकापरस्ती की राजनीति करने वालों को सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि क्षेत्र की जनता अपने हितों को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर विकास की मुहिम में सांझेदारी अवश्य करेगी। उन्होंने कहा कि इस उप चुनाव में कांग्रेस को जिताकर मजबूत बनाना होगा ताकि इलाके के विकास में किसी तरह की कोई कमी न रह जाए।
जनता से मिल रहे भारी जनसमर्थन से उत्साहित होकर श्री सिंह ने कहा कि मैने आजीवन रतिया के लोगों की सेवा की है और इस बार भी पहले की भांति जी-जान से सेवा करूंगा जबकि विपक्षी पार्टियों के प्रत्याशी चुनाव के समय स्वार्थ साधने के लिए आते हैं। ये लोग आएंगें और चले जाएंगें लेकिन आपका भाई रतिया का है और रतिया में ही रहकर आपकी सेवा करेगा।
उन्होंने रतिया की जनता से आह़वान करते हुए कहा कि जंग-ए-आजादी में अहम भूमिका निभाने वाली कांगे्रेस पार्टी ने देश के नवनिर्माण में अहम भूमिका निभाई है और आप सब लोगों का यह कर्तव्य बनता है कि आप कांग्रेस के हाथ को मजबूती प्रदान करें ताकि इलाके में विकास की गंगा बहती रहें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सबसे बडी पार्टी है और कांग्रेस ही देश के लोगों का भला करती आ रही है और आगे भी करेगी। क्षेत्रीय पार्टियां लोगों के वोट लेकर अपने स्वार्थ को साधने का काम करती रही हैं, ऐसी पार्टियों के प्रत्याशियों को इस बार चुनाव में सबक सिखाकर राष्ट्र की प्रगति में अपना सहयोग दें।  उन्होंने कहा कि अपनी हार को देखकर विरोधी प्रत्याशियों में बौखलाहट आ गई है और वे तरह-तरह के झूठे प्रचार पर उतर आए हैं इसलिए क्षेत्र की जनता को सतर्क रहकर कांग्रेस को भारी अंतर से जीत दिलाने के लिए मतदान के अंतिम समय तक डटे रहना होगा।

No comments:

Post a Comment