BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 9 August 2013

प्रेमिका के इंकार ने ली प्रेमी की जान

सिरसा। युवती द्वारा शादी से मना करने से आहत एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने युवक को आज नेजिया के निकट नहर किनारे पेड़ से लटका देखा। पुलिस को सूचना दी गई। पंचनामा भर शव सामान्य अस्पताल पहुंचाया।
    जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के अंतर्गत गांव अभाणा निवासी रामेश्वर पुत्र कोमल परिवार सहित डेरा सच्चा सौदा की कालोनी में रह रहा था। सूत्रों के मुताबिक रामेश्वर का एक युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। रामेश्वर ने युवती के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा। युवती ने रामेश्वर द्वारा रखे गए प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इस बात से आहत रामेश्वर नेजिया रोड स्थित नहर किनारे पहुंचा। यहां रामेश्वर ने फंदा लगा लिया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक ने सुसाइड नोट में दोहराया है कि जिस युवती से वह प्रेम प्रसंग करता था उसने शादी से इंकार कर दिया। इसी कारण वह आत्महत्या कर रहा है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। हर पहलू को नजर में रखते हुए पुलिस जांच में जुट गई है।

शहीदों की बदौलत मिली आजादी

स्वतंत्रता सेनानी भागूराम पंचतत्व में विलीन

सिरसा। शहीदों की शहादत की बदौलत हम आज आजाद फिजा में सांस ले रहे हैं। स्वतंत्रता सेनानी और शहीद हमारे देश की धरोहर हैं और हमें शहीदों के बताए हुए मार्ग पर चलते हुए उनके ख्वाबों को साकार करने की दिशा में कार्य करना चाहिए।
        यह बात  सांसद डा. अशोक तंवर ने कही। वे आज गांव रूपावास में स्वतंत्रता सेनानी भागूराम के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे। यहां बता दें कि गुरुवार को 91 वर्षीय स्वतंत्रता सेनानी भागूराम का निधन हो गया था। आज राजकीय सम्मान के साथ भागूराम का अंतिम संस्कार किया गया। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक भरत ङ्क्षसह बैनीवाल, ब्लॉक कांग्रेस प्रधान लादूराम पूनिया, रूपावास के सरपंच केहर ङ्क्षसह, मा. सूबे ङ्क्षसह चाहरवाला, गांव लुदेसर के सरपंच बलङ्क्षवद्र सहारण, पूर्व सरपंच रामस्वरूप, रणजीत कासनिया, भगत पूर्ण दास, सुरेश चाडीवाल, कृष्ण झोरड़, पूर्व सरपंच अमर ङ्क्षसह, केंद्रीय दूरसंचार सलाहकार समिति के सदस्य अमित सोनी, सांसद के निजी सचिव परमवीर ङ्क्षसह मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment