BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Wednesday 21 August 2013

आसाराम बापू पर बलात्कार का केस

नई दिल्ली। कथित आध्यात्मिक गुरु आसाराम बापू के खिलाफ यौन शोषण के एक मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। दिल्ली के कमला नगर में एक नाबालिग लड़की ने यह मामला दर्ज कराया। 
       16 वर्षीय यह नाबालिग लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है लेकिन उसने दिल्ली में यह केस दर्ज कराया है। लड़की जोधपुर के गुरुकुल में पढ़ती है उसने आरोप लगाया है कि आसाराम बापू ने उसे अपने आश्रम में बुलवाकर उसके साथ बदसलूकी की।
बंधक बनाकर मारने की धमकी : लड़की 2 दिन पहले कमलानगर थाने में शिकायत के लिए पहुंची थी। मंगलवार को मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। नाबालिग लड़की ने आसाराम पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आसाराम पर पहले भी कई गंभीर आरोप लगे हैं, लेकिन पहली बाहर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है।
केस जोधपुर ट्रांसफर : फिलहाल यह एफआईआर दिल्ली में दर्ज की गई है लेकिन दिल्ली पुलिस इस मामले को बाद में जोधपुर में ट्रांसफर कर देगी। अब आगे की कार्रवाई जोधपुर पुलिस को करनी है। इस मामले में आसाराम की गिरफ्तारी भी हो सकती है। इस मामले में कम से कम 7 वर्ष तक की सजा हो सकती है।
          गौरतलब है कि आसाराम बापू पर पहले भी कई बच्चों के यौन शोषण के आरोप लगते रहे हैं लेकिन यह पहला मामला है जबकि उन पर कोई एफआईआर दर्ज की गई है। आसाराम बापू अपने विवादास्पद बयानों को लेकर भी खासे विवाद में रहे हैं। दिल्ली गैंगरेप, राहुल गांधी और होली पर पानी की बर्बाद मामले में उनके बयान चर्चित रहे हैं।
 
 

No comments:

Post a Comment