BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 19 August 2013

व्यापारियों ने फूंका पुतला

सिरसा। जिला प्रशासन द्वारा रानियां व ऐलनाबाद जाने वाली बसों को वाया शिव चौक की बजाय बाई पास से निकालने के निर्णय के विरोध में व्यापारी संघर्ष समिति के आह्वान पर आज शिव चौक, सूरतगढिय़ा बाजार, वाल्मीकि चौक, सरकूलर रोड व अनाज मण्डी रोड के व्यापारियों ने उन्नीसवें दिन भी अपना धरना जारी रखा और जिला प्रशासन का पुतला जलाकर अपना रोष प्रकट किया। व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए समिति के प्रधान पूर्ण खुराना ने कहा कि ऐसा लगता है कि जिला प्रशासन व्यापारियों को जान-बूझकर आंदोलन को तेज करने के लिए उकसा रहा है।

शहर का विकास नहीं हुआ विनाश : जैन

सिरसा। इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन ने कहा कि कांग्रेस केवल अखबारों में ही विकास की बातें कहकर आमजन को गुमराह करने पर तुली है जबकि वास्तविकता यह है कि सिरसा में विकास की बजाए विनाश हो रहा है और कांग्रेस नेता केवल मुख्यमंत्री के झूठे गुणगान करने पर आमादा हैं।
            सोमवार को जारी बयान में इनेलो जिलाध्यक्ष ने कहा कि शहर में पिछले दिनों हुई थोड़ी सी बरसात के बाद से ही पूरा शहर तालाब का सा रूप ले गया और इससे सरकार के विकास के थोथे दावे सबके सामने आ गए। उन्होंने कहा कि शहर की बेगू रोड, भीतरी गलियों, रानियां रोड सहित शहर के अधिकांश हिस्सों में सड़कें पूरी तरह से जीर्ण शीर्ण हो गई हैं और केवल गड्ढे ही शेष बचे हैं। इन गड्ढों में हर पल हादसे होने की आशंका बनी रहती है। इनेलो जिलाध्यक्ष ने कहा कि शहर के विभिन्न स्थानों पर जमे बरसाती पानी से बीमारियां भी जन्म ले रही हैं और समूचा शहर नरक में तबदील हो चुका है। इतना होने के बावजूद स्थानीय कांग्रेस नेता केवल मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का झूठा गुणगान करने पर आमादा हैं वहीं मुख्यमंत्री के भी उस दावे की पोल खुल गई जिसमें वे करोड़ों रुपए सिरसा के विकास पर खर्च की बात करते हैं।

No comments:

Post a Comment