BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Tuesday 20 August 2013

कसाब की तरह टुंडा को चाहिए बिरयानी

नई दिल्ली। लश्कर-ए-तैयबा के बम विशेषज्ञ अब्दुल करीम टुंडा भले ही दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की
कस्टडी में हो पर उसे खाने को जामा मस्जिद की बिरयानी खानी है। लोदी रोड स्थित स्पेशल सेल के ऑफिस में उसने पूछताछ के दौरान अधिकारियों के सामने पुरानी दिल्ली एरिया में बनने वाली बिरयानी खिलाए जाने की फरमाइश रख दी। हालांकि उसकी यह फरमाइश पूरी नहीं की गई। मालूम हो कि मुंबई हमले के आरोप में फांसी चढ़ाए गए कसाब ने भी केस की ट्रायल के दौरान बिरयानी खाने की इच्छा जाहिर की थी।
            मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कस्टडी में भी टुंडा बेखौफ नजर आता है। वह स्पेशल सेल के ऑफिस मे लगे टीवी और चैनलों पर खुद के बारे में चल रही खबरों को देख कर मुस्कुराता रहता है। वह पूछताछ में पूरा सहयोग भले ही कर रहा हो पर जो कुछ वह बता रहा है उसमें कितनी सच्चाई है इसकी तस्दीक होने के बाद ही पुलिस आगे बढ़ना चाह रही है।
टुंडा की तीन पत्नी, छह बच्चे
           लश्कर-ए-तैयबा के बम विशेषज्ञ अब्दुल करीम टुंडा ने जांच अधिकारियों को बताया कि वह 1995 में आईएसआई के पूर्व प्रमुख हामिद गुल से मुलाकात के बाद पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी के संपर्क में आया था और बाद में वह लगातार गुल के संपर्क में रहा। पुलिस को पता चला है कि उसकी तीन पत्नियां हैं और छह बच्चे हैं। उसका 48 साल का एक बेटा पिछले साल से लापता है।

आतंकी टुंडा को कोर्ट परिसर में जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली। आतंकी अब्दुल करीम टुंडा पर कोर्ट में एक शख्स ने हमला बोल दिया। यह घटना उस समय घटित हुई जब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल उसे मंगलवार को पटियाला कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी।
             टुंडा पर हमला बोलने वालों की संख्या दो बताई गई है। ये दोनों युवक अचानक उस वैन के पास पहुंच गए जिससे टुंडा को कोर्ट लाया गया था। जैसे ही टुंडा को वैन से उतारा गया,एक शख्स अचानक उसके करीब पहुंच गया तथा उसके गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। टुंडा की सुरक्षा में चल रहे स्पेशल सेल के जवानों तत्काल दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।
4 दिन के रिमांड पर सौंपा
         20 साल बाद भारत-नेपाल सीमा पर हाल ही में दबाचे गए आतंकी टुंडा को दिल्ली पुलिस रिमांड अवधि बढ़ाए जाने के लिए दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेश करने लाई। जहां पेशी के बाद उसे कोर्ट ने 4 दिन पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

No comments:

Post a Comment