BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 31 August 2013

आसाराम फरार!

पुलिस को आश्रम में नहीं मिले

इंदौर। नाबालिग लड़की से आपत्तिजनक हरकत करने के मामले में आरोपी बने आसाराम अचानक गायब हो गए हैं। अभी तक माना जा रहा था कि वह इंदौर के आश्रम में हैं, जहां वह देर रात अपने बेटे के साथ आए हैं। लेकिन सुबह होते-होते ये बातें शुरू हो गई हैं कि आसाराम यहां से भी गायब हो गए हैं। कहां गए हैं, कोई बताने को तैयार नहीं है। वहीं, उनके समर्थकों का आश्रम के अंदर जमावड़ा हो रहा है तो मीडिया का बाहर।
ताकि पुलिस आसाराम तक नहीं पहुंच सके
             बाहर खड़े लोग बात कर रहे हैं कि देशभर से बापू के भक्तों को बुलाया जा रहा है। ताकि अगर पुलिस बापू को पकड़ने आए तो विरोध हो सके । किसी ने कहा कि पुलिस आई तो घुसने नहीं देंगे। हजारों लोगों के सामने पुलिस कमजोर हो जाएगी और बापू को नहीं ले जा पाएगी। आश्रम के मुख्य द्वार पर ही कुछ भक्त तने हुए हैं और पहनावा देखकर ही लोगों को आश्रम में प्रवेश दे रहे हैं। सादे कपड़े और जुबान पर हरि ओम बस अंदर प्रवेश कर लो।
आश्रम छान मारा नहीं मिले आसाराम
            हर कोई यह जानना चाह रहा है कि आखिर आसाराम कहां हैं। दूसरी ओर, जोधपुर पुलिस की 15 सदस्यीय टीम शनिवार दोपहर आश्रम पहुंची। पुलिस ने आश्रम में आसाराम को तलाश किया पर वे नहीं मिले। वह यहां पर आसाराम को गिरफ्तार करेगी या यहीं पर पूछताछ करेगी, फिलहाल तय नहीं है। दरअसल, आसाराम ने खुद की तबीयत खराब होने का हवाला दिया है। ऎसे में जोधपुर पुलिस ने कहा है कि अगर वाकई में तबीयत खराब हुई तो पूछताछ आश्रम में ही की जाएगी। आसाराम पर गंभीर आरोपों के बावजूद उनकी गिरफ्तारी के मामले में अब तक ढिलाई बरतने वाली जोधपुर पुलिस को अब आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। उधर,जिस लड़की के पिता ने आसाराम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, उसका पिता भी शनिवार सुबह वह आसाराम की गिरफ्तारी को लेकर हड़ताल पर बैठ गया।
आसाराम इंदौर स्थित आश्रम में ही!
            देर रात नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी आसाराम भोपाल से इंदौर आश्रम पहुंचे। यहां वे इंदौर के 73 पोलोग्राउंड स्थित मेसर्स शिव ऑफसेट के वाहन से आए। सुबह 5.30 बजे भी वाहनों से अनुयायियों का आना जारी रहा। आनन-फानन में स्कूल की छुट्टी संबंधित घोषणा भी कर दी गई। स्कूल बसें जो विद्यार्थियों को लेने के लिए निकलने ही वाली थी, उन्हें रोक दिया गया और पार्किग में खड़ा कर दिया। 6 बजे बसों से उतरकर अनुयायियों का आना शुरू हो गया है। सूत्र बताते हैं कि अभी तक 5 हजार से अधिक अनुयायी आ चुके हैं। हजारों अभी आना बाकी है। इन भक्तों के लिए दाल-चावल, रोटी और मिक्स सब्जी बनाई जा रही है। सुबह 8 बजे तक यहां 7 हजार से अधिक अनुयायी आ चुके थे।

No comments:

Post a Comment