BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Sunday 4 August 2013

न्यूज फटाफट 04 अगस्त, 2013

वाहन की चपेट में आकर सांड की मौत

सिरसा। एलनाबाद क्षेत्र में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से एक सांड की दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुखद समाचार को सुनकर गौभक्तों में दुख की लहर दौड़ गई। जानकारी देते हुए हिंदपुत्र गौरक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरपाल सूर्या ने  बताया कि संस्था के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य अजय बाना को किसी ने फोन कर सूचित किया कि अज्ञात वाहन की चपेट में आकर सांड जख्मी हो गया है और कुछ समय पश्चात उसकी मौत हो गई।

12 को अभय लेंगे कार्यकर्ताओं की बैठक

सिरसा। इनेलो नेता एवं एलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला व प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा आगामी 12 अगस्त को पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। यह जानकारी देते हुए कालांवाली के विधायक सरदार चरणजीत सिंह रोड़ी ने बताया कि विधायक अभय चौटाला एवं इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा 12 अगस्त को सायं 3 बजे  रोड़ी की नई अनाज मंडी में हलका कालांवाली के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

गिनवाईं सरकार की कमियां

सिरसा। हजकां पंचायतीराज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पाला सिंह कंबोज ने आज गांव चलो घर-घर चलो अभियान के तहत किराड़ कोट गांव में जनसंपर्क किया और लोगों को हजकां-भाजपा गठबंधन की नीतियों तथा प्रदेश सरकार के जनविरोधी कामों के बारे में जानकारी दी।

रक्तदान जीवनदान : उपायुक्त

सिरसा। लायंस क्लब सिरसा सिटी द्वारा आज शिव शक्ति ब्लड बैंक में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ उपायुक्त डा. जे. गणेसन ने किया। शिविर में विभिन्न सदस्यों ने 25 यूनिट रक्त दिया गया। शिविर में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उपायुक्त डा. जे. गणेसन ने कहा कि रक्तदान  करके आप किसी व्यक्ति को एक तरह से जीवनदान करते हो क्योंकि जिस व्यक्ति को भी आपका दिया हुआ रक्त दिया जाएगा, उसमें जीवन का संचार होगा।

बनेगी गैर कांग्रेसी सरकार : बैनीवाल

सिरसा। हरियाणा में भाजपा-हजकां गठबंधन की लहर चल रही है और निकट भविष्य में होने वाले हरियाणा विधानसभा व लोकसभा  के चुनावों में गठबंधन उम्मीदवारों को प्रदेश की जनता भारी मतों से सफल बनाकर हरियाणा में गठबंधन सरकार बनाएगी तथा देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। यह बात आज वरिष्ठ भाजपा ने अरुण बैनीवाल ने गांव खेड़ी में अपने जनसंपर्क अभियान दौरान लोगों से कही।

No comments:

Post a Comment