BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 5 August 2013

करंट से महिला की मौत

झाड़ू लगाते वक्त हुआ हादसा

सिरसा। गांव सिंकदरपुर में करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।
    जानकारी के अनुसार गांव सिंकदरपुर निवासी नरेंद्र कौर (50) पत्नी कर्म सिंह आज सुबह घर में सुबह के समय झाडू लगा रही थी कि इसी दौरान फर्श पर पड़े बोर्ड को उठाते समय अचानक उसे करंट लग गया। नरेंद्र कौर को अस्पताल में उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतका पांच बच्चों की मां थी। पुलिस ने परिजनों के बयान पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

सिरसा। हुडा क्षेत्र में युवती से हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस ने आरोपी अशोक पुत्र प्रेमनाथ निवासी रतिया को काबू कर लिया है। हुडा चौकी प्रभारी राजकुमार ने बताया कि आरोपी नवीन कुमार व कार चालक की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों को शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा। उक्त तीनों के विरुद्ध भादंसं की धारा 376जी, 120 बी व 506 के तहत अभियोग अंकित किया गया है।

हुड़दंगबाजी में दो गिरफ्तार

सिरसा। शहर थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर हुड़दंगबाजी कर शांति भंग करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान धर्म सिंह पुत्र मक्खन सिंह निवासी शाहपुर बेगू व सुनील पुत्र महीपाल निवासी शिव चौक सिरसा के रूप में हुई है। आरोपियों के विरुद्ध थाना शहर सिरसा में भादंसं की धारा 160 के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

अवैध पिस्तौल सहित धरा

सिरसा। जिला की रानियां थाना पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान कस्बा रानियां से एक व्यक्ति को 315 बोर के अवैध पिस्तौल के साथ काबू किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान संदीप कुमार पुत्र हंसराज निवासी रानियां के रूप में हुई है। पुलिस ने अवैध पिस्तौल बरामद कर आरोपी के विरुद्ध थाना रानियां में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

एडवोकेट के आवास पर चली गोली

लीलाधर सैनी का भतीजा घायल

असामाजिक तत्व कर रहे माहौल खराब : सैनी

सिरसा। शिव चौक के निकट गत रात्रि एडवोकेट विजय मेहता के आवास पर हुई गोलीबारी के मामले पर इनेलो नेता लीलाधर सैनी ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रेसवार्ता के दौरान सैनी ने इस मामले को राजनीतिक करार दिया है। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी तथा उनकी छवि को खराब करने का प्रयास कुछ लोगों द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके भतीजे पर हमला किया गया और अब उसे ही आरोपी ठहराया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व शहर में माहौल तनावपूर्ण बनाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रशासन को चाहिए कि उक्त लोगों पर नकेल कसे। गोलीबारी में घायल हुए रामसिंह का दिल्ली का उपचार चल रहा है।

No comments:

Post a Comment