BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Sunday 11 August 2013

जोहड़ में डूबने से भाइयों की मौत

नहाने के लिए निकले थे घर से, गांव में छाया मात

डबवाली। गांव चौटाला के बाहर बने जोहड़ में डूबने से गत रात्रि दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान प्रेम कुमार पुत्र लीलूराम के बेटों 8 वर्षीय विनोद व 6 वर्षीय विक्रम के रूप में हुई है। चौटाला पुलिस ने मामले मेें इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिए हैं। गमगीन माहौल में दोनों को अंतिम संस्कार किया गया।
    मृतक के दादा लीलूराम ने बताया कि वह अपनी पोती मंजली को खिला रहे थे जबकि विनोद व विक्रम खेलने के लिए घर से बाहर चले गए। काफी देर तक दोनों नहीं लौटे। इस पर बेटे व परिवारजनों को बताया। दोनों की काफी तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। उन्होंने सभी गांवों में लाउडस्पीकर से अनाउसमेंट करवाई गई। आज प्रात: खेतों में जा रहे लोगों ने जोहड़ में दो बच्चों के शव बहते देखे। लीलूराम के घर सूचना दी गई। जानकारी मिलने पर चौटाला पुलिस मौके पर पहुंची। जोहड़ से शवों को निकालकर सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले पहुंचाया। मौके पर पहुंचे सदर थाना प्रभारी भारतेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस ने मृतकों के पिता प्रेमकुमार के बयान पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है।

डाककर्मी के घर चोरी

लाखों के जेवरात, नकदी व दो मोबाइल ले गए चोर

सिरसा। शहर में चोरियों का सिलसिला जारी है। पुलिस चोरियों की वारदातों को रोकने में असफल साबित हुई है। गत रात्रि चोरों ने एमसी कालोनी में एक घर को निशाना बनाया। यहां एक डाककर्मी के घर से लाखों रुपये के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ किया।
    जानकारी के अनुसार एमसी कालोनी निवासी डाककर्मी सूबे सिंह गत रात्रि परिवार सहित छत पर सो रहा था। रात्रि करीब सवा एक बजे सूबे सिंह पानी पीने के लिए नीचे उतारा। घर के दरवाजे खुले देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। भीतर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था। सूबे सिंह के अनुसार चोर लाखों रुपये के सोने व चांदी के आभूषण तथा सात हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए। आरोपी दो मोबाइल भी उठाकर ले गए। आज प्रात: घटना की जानकारी बस अड्डा चौकी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर फोरेंसिक टीम व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंची। सूबे सिंह की शिकायत पर अज्ञात लोगों  के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment