BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 6 September 2013

राव इंदरजीत ने दिए कांग्रेस छोड़ने के संकेत


नई दिल्ली। राबर्ट वाड्रा के खिलाफ संदिग्ध जमीन सौदे के आरोपों की जांच की मांग करने के बाद अपने पार्टी सहयोगियों के निशाने पर आए कांग्रेस सांसद राव इंदरजीत सिंह ने आज पार्टी से अलग हो जाने का संकेत दिया। सिंह से आज यहां जब संवाददाताओं से पूछा कि क्या उनकी कांग्रेस छोड़ देने की योजना है 'तब उन्होंने कहा, समय आने पर योजना सामने आ जाएगी। आपको इंतजार करना और देखना होगा।'
            पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद वाड्रा के खिलाफ आरोपों की जांच की मांग कांग्रेस द्वारा खारिज कर दिए जाने पर उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस का काम था और उन्हें जो करना था, वो उन्होंने किया। जब उनसे नरेंद्र मोदी के 15 सितंबर को हरियाणा के रेवाड़ी में होने वाली भाजपा की पूर्व सैनिक रैली को संबोधित करने के कार्यक्रम के बारे में पूछा गया तो गुड़गांव के सांसद ने कहा, 'उनसे बातचीत नहीं की है। अतएव मेरा कोई विचार नहीं है। रैली के दौरान देखें उनका क्या कहना होता है, फिर मेरा कोई विचार होगा।'
             सिंह ने कहा कि हाल ही में उन्होंने जो गैर राजनीतिक मंच हरियाणा इंसाफ बनाया है, वह कभी राजनीतिक दल के रूप में नहीं उभरेगा। सिंह ने वाड्रा के मामले में भू.उपयोग का स्वरूप बदले जाने पर कहा था, 'मै महसूस करता हूं कि प्रशासन ने उस तरह काम नहीं किया, जिस तरह उसे करना चाहिए था। मेरा काम राबर्ट वाड्रा को अभियोजित करने का नहीं है। मेरा काम यह देखना है कि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में यदि किसी ने अवैध रूप से धन कमाया है, उसे जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए और यदि उसमें राबर्ट वाड्रा शामिल हैं, तो उन्हें भी जवाबदेह बनाया जाना चाहिए।'

No comments:

Post a Comment