BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Sunday 8 September 2013

बर्थ डे पर मोदी को मिलेगा पीएम पद की उम्मीदवारी का गिफ्ट!

नई दिल्ली। भाजपा की चुनाव अभियान समिति के प्रमुख नरेन्द्र मोदी को उनके जन्मदिन पर 17 सितंबर को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है। मोदी के नाम पर संघ ने अपनी मुहर लगा दी है। दिल्ली में चल रही संघ और भाजपा की समन्वय समिति की बैठक में अंतिम फैसला लिया जा सकता है। बैठक में विहिप नेता और मोदी हिस्सा ले रहे हैं। संघ प्रवक्ता ने बताया कि बैठक में आरएसएस के 25 और भाजपा के 12 पदाधिकारियों समेत 65 नेता भाग ले रहे हैं। बैठक से पहले नरेन्द्र मोदी और राजनाथ सिंह ने संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की।
          सूत्रों के मुताबिक लालकृष्ण आडवाणी और सुषमा स्वराज सहित अन्य नेताओं के विरोध के बावजूद भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित करने का मन बना लिया है। मोदी पर फैसले के लिए राजनाथ सिंह जल्द ही पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक बुला सकते हैं। कहा जा रहा है कि 19 सितंबर से शुरू हो रहे श्राद्ध पक्ष से पहले मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है। नवरात्र महोत्सव से पहले शुरू होने वाला श्राद्ध पक्ष 15 दिन तक चलेगा। इस दौरान कोई महत्वपूर्ण कार्य नहीं होता क्योंकि उसे अशुभ माना जाता है।
               संघ का कहना है कि उसने अपना फैसला भाजपा को बता दिया है। संघ नेता मनमोहन वैद्य ने कहा कि हमने अपनी भूमिका साफ कर दी है। अब पार्टी को यह तय करना है कि किसके नाम की घोषणा करनी है और कब करनी है। हमने भाजपा को अपनी राय बता दी है।

No comments:

Post a Comment