BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 28 September 2013

कलकत्ता से आई युवती ने किया वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड़

सामूहिक दुष्कर्म और गौरखधंधे में जबरन धकेलने का लगाया आरोप

एक महिला गिरफ्तार, तीन युवक फरार


सिरसा। शुक्रवार को बिश्नोई धर्मशाला के पास मिली कलकत्ता की बेबी नाम युवती का मुंह खुला तो शहर में चल रहे बड़े गौरखधंधे का खुलासा हो गया। युवती ने यहां के थेहड़ मौहल्ला की रहने वाली सीमा उर्फ गुड्डी का नाम उगला और सीमा ने फिर भेद खोला शहर में चल रहे वेश्यावृत्ति के गिरोह का। सीमा उस गिरोह की सरगना मानी जा रही है। फिलहाल पूछताछ में उसने तीन युवकों का नाम बताया है। यह अभी खुलकर सामने नहीं आ पाया है कि ये तीन युवक उसके दलाल हैं या ग्राहक। लेकिन कलकत्ता की युवती ने इन तीनों पर सामूहिक दुष्कर्म के आरोप जड़ दिए हैं।
    उल्लेखनीय है कि गत दिवस बिश्नोई धर्मशाला के निकट एक युवती को संदिग्ध अवस्था में देखा गया। लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। शुरूआती पूछताछ में युवती ने बताया कि वह कलकत्ता की रहने वाली है और उसका नाम बेबी है। उसे यहां के एक सोनू नामक युवक ने फोन करके बुलाया था लेकिन यहां पहुंचने पर वह उसे नहीं मिला। पुलिस को शुरू से ही युवती का रवैया संदेहजनक लग रहा था।
    युवती से कड़ाई से पूछताछ की गई तो शहर में चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। बेबी ने बताया कि यहां के थेहड़ मौहल्ला की रहने वाली सीमा उर्फ गुड्डी नामक महिला ने उसे यहां बुलाया। यहां सीमा ने उसे तीन युवकों के हवाले कर दिया जो उसे पास के ही किसी गांव में एक ट्यूबवैल पर ले गए। उक्त तीनों ने उससे दुष्कर्म किया और सिरसा लाकर छोड़ दिया।
    पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सीमा को धर-दबोचा। सीमा ने बताया कि उसने ही बेबी को बुलाया था और सतीश बागड़ी निवासी ताजिया, सोनू पुत्र मोहनलाल निवासी मोचीवाली गली तथा सेवक पुत्र पवन अरोड़ा निवासी खैरपुर के सुपुर्द किया था। इसके बाद की कहानी का उसे भी कुछ पता नहीं है।
    इस मामले में पुलिस ने सीमा पर जबरन वेश्यावृत्ति के गौरखधंधे में धकेलने का मामला दर्ज कर गिरफ्त में ले लिया है। बाकी तीनों आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास फिलहाल जारी हैं।
    ज्ञातव्य हो कि पहले भी शहर में कई बार वेश्यावृत्ति के मामलों में कलकत्ता, मुंबई व अन्य महानगरों की युवतियों की संलिप्तता पाई गई है। साफ जाहिर है कि इन बड़े शहरों की लड़कियों को मोटा लालच देकर वेश्यावृत्ति जैसे गौरखधंधे में धकेला जाता है। यदि निष्पक्ष जांच करवाई जाए तो इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि ऐसे अपराध में क्षेत्र के कई बड़े नाम भी सामने आ जाएं।

No comments:

Post a Comment