BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 20 September 2013

सेतिया जी कहिन

अगर गलत हैं तो पार्टी से निष्कासित कर दिए जाएं

कोई असली-नकली नहीं, कांग्रेस को मिली जीत

सांसद व अध्यक्ष की करेंगे शिकायत

 
सिरसा। वार्ड 8 में अपना उम्मीदवार खड़ा करके असली व नकली कांग्रेस की जुबानी जंग का हिस्सा बने सुनीता व राहुल सेतिया ने कहा कि यदि उन्होंने कुछ भी गलत किया है तो उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस की नीतियों पर चल रहे हैं। उनकी खिलाफत करने वाले कुछ लोग असली व नकली कांग्रेस का मुद्दा उठा रहे हैं। सेतिया आज अपने कार्यालय पर पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि वे अपने चुनाव चिह्न पर कोई उम्मीदवार छोटे चुनावों में खड़ा नहीं करेगी। इसके बावजूद सांसद तंवर व जिलाध्यक्ष मलकीत सिंह खोसा ने पार्टी की नीतियों से हटकर चुनाव में अपना प्रत्याशी खड़ा किया। उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस हाईकमान को सांसद व कांग्रेस अध्यक्ष की इस हरकत की शिकायत करेंगे। इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और यदि वे दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें पार्टी से निष्कासित होने में भी हिचक महसूस नहीं होगी।
         सेतिया ने कहा कि उपचुनाव में असली-नकली का कोई मामला नहीं है। सिरसा और एलनाबाद के उपचुनाव में कांग्रेस ने ही विजय पताका लहराई है और वे यह बात गर्व के साथ कहते हैं। आगामी विधानसभा टिकट के लिए खुद को प्रबल दावेदार बताते हुए सुनीता सेतिया ने कहा कि कांग्रेस ने पूर्व के नगर परिषद चुनाव में अरोड़ा परिवार को दरकिनार कर खामियाजा भुगता है। आगामी 22 सितंबर को प्रात: 11 बजे सेतिया रिसोर्ट में उपचुनाव में मिली जीत पर वे लोगों का धन्यवाद करेंगे।
वार्ड में किया धन्यवादी दौरा
           वार्ड आठ में राहुल, सुनीता, गोकुल सेतिया व संगीता सचदेवा ने धन्यवादी दौरा किया। उन्होंने इसे वार्डवासियों की जीत बताया और कहा कि यह स्वर्गीय लछमण दास अरोड़ा परिवार के सिरसा पर पुन: पताका फहराने की शुरुआत है।

No comments:

Post a Comment