BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 7 September 2013

नरेंन्द्र मोदी पर फिदा मल्लिका शेरावत

mallika sahrawat
जयपुर। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के चाहने वालों की लिस्ट बढ़ती जा रही है। इस बार बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कहा है कि देश का परफेक्ट बैचलर कोई है तो वह है गुजरात के मुख्यमंत्री औऱ युवाओं में बेहद लोकप्रिय नरेंद्र मोदी।
              इसे आगे बढ़कर मल्लिका ने कहा कि वो नरेंद्र मोदी के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी। उनको मोदी भारत के सबसे योग्य कुंवारे व्यक्ति लगते हैं। मल्लिका ने कहा कि मोदी की सोच नई है, वह क्रियेटिव और प्रोग्रेसिव बातें करते हैं। वह स्मार्ट हैं, बुद्धिमान और बहादुर हैं। इसलिए मल्लिका के हिसाब से मोदी ही उनके लिए परफेक्ट और बेस्ट हैं।
            मल्लिका ने यह बात अपने एक रियलिटी शो प्रमोशन के दौरान कहीं। ये शो लाइफ ओके चैनल पर आने वाला है। शो का नाम 'द बैचलरेट इंडिया- मेरे खयालों की मल्लिका' है।
              मल्लिका ने अमेरिकी रियलिटी डेटिंग गेम शो ‘द बैचलर’ के इस भारतीय संस्करण लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। जिसके तहत मल्लिका अपने लिए परफेक्ट बैचलर को खोजेगी। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसके तहत मल्लिका उदयपुर पहुंची हैं।
             इस कार्यक्रम में मल्लिका को भारतीय-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोन के रूप में एक भरोसेमंद साथी भी मिलेगी, जो उन्हें सबसे बेहतरीन प्रतियोगी को चुनने में मदद करेंगी. प्रसिद्ध टीवी एवं फिल्म अभिनेता रोहित रॉय लाइफ ओके पर प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम के प्रस्तोता होंगे।

No comments:

Post a Comment