BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 19 September 2013

पुलिस करेगी पुख्ता प्रबंध : डीजीपी

डेरा के लठैतों के मामले की होगी समीक्षा

सिरसा। पुलिस महानिदेशक श्रीनिवास विशिष्ट ने कहा कि डेरा प्रमुख की पंचकूला में पांच अक्तूबर को व्यक्तिगत पेशी के दौरान प्रबंधों को लेकर पुलिस पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि पुलिस व्यक्तिगत पेशी के खिलाफ अपील करेगी। परन्तु यदि पेशी पंचकूला में जरूरी हुई तो पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे।
    विशिष्ट आज सिरसा में पत्रकारवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सिरसा में कानून व्यवस्था नियंत्रण में है और स्थिति सामान्य है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की पेशी के दौरान सड़क पर डेरा के लठैतों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह मामला उनके सामने पहले भी आ चुका है और वे इस मामले की डिटेल में समीक्षा करेंगे। पुलिस के अधिकारी व कर्मचारी अपना काम बखूबी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सिरसा पुलिस की समीक्षा की गई है। सिरसा में जरूरत अनुसार साधन व कर्मचारी मुहैया करवाए जाएंगे। नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए पुलिस स्पैशल अभियान चलाए हुए हैं। उन्होंने नशों के खिलाफ चलाए अभियान में सफलता पर जिला उपायुक्त व प्रशासन की पीठ थपथपाई। डबवाली और कालांवाली में मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान में पुलिस को सफलता भी मिली है। उन्होंने कहा कि यातायात व्यवस्था को नियंत्रित करने के लिए विशेष योजना बनाई जाएगी। अभिभावक 18 साल के कम उम्र के बच्चों को वाहन न चलाने दें। महिला सुरक्षा के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि महिला पुलिस कर्मियों को कमांडो ट्रेनिंग देकर पीसीआर के साथ तैनात किया जा रहा है, ताकि महिलाओं के खिलाफ हो रही घटनाओं पर पाबंदी लगाई जा सके।

सब्जी व अनाज मंडी में मिले शव

सिरसा। शहर में दो स्थानों पर वृद्ध लोगों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने शव सामान्य अस्पताल पहुंचाए। एक मृतक की शिनाख्त हो गई जिसका पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया। जानकारी के अनुसार अनाज मंडी स्थित दुकान नंबर 100 के नजदीक से शव बरामद हुआ जिसकी पहचान पप्पू पुत्र रिछपाल के रूप में हुई। उधर सब्जी मंडी स्थित शौचालय से मिले शव की पहचान नहीं हो पाई।

No comments:

Post a Comment