BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 19 September 2013

रेप केस में घिरे मंत्री नागर को आखिर देना पड़ा इस्तीफा

जयपुर। शादीशुदा महिला से बलात्कार के मामले में फंसे राजस्थान के खादी ग्रामोद्योग एवं डेयरी मंत्री बाबूलाल नागर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया । उन्होंने गुरूवार सुबह मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को इस्तीफा भेज। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जोधपुर-बाड़मेर के दौर पर होने से उन्होंने अब तक इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।
               बाड़मेर जिले के पचपदरा में 22 सितम्बर को रिफाइनरी के शिलान्यास समारोह की तैयारियों का जायजा लेने के लिए गहलोत वहां गए। पचपदरा में गहलोत ने बताया कि उन्हें इस्तीफा मिलने की जानकारी है, लेकिन जयपुर पहुंचने के बाद ही वे इस पर विचार करेंगे। इसके बाद वे जोधपुर के लिए रवाना हो गए।
नैतिकता के आधार पर दिया इस्तीफा
             नागर ने कहा कि मुझे किसी ने इस्तीफा देने के लिए नहीं कहा था। पार्टी का जिम्मेदार नेता होने और नैतिकता के आधार पर मैंने सोचा कि मुझे इस्तीफा दे देना चाहिए। मैंने इस्तीफा इसलिए दिया है क्योंकि जांच को प्रभावित करने के आरोप लगाए जा रहे थे। जांच प्रभावित नहीं हो और निष्पक्ष जांच हो इसलिए मैंने इस्तीफा दिया है। मैं अब सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं। मैंने बुधवार रात को ही इस्तीफा लिख दिया था। गुरूवार सुबह मुख्यमंत्री कार्यालय को हाथ से लिखा इस्तीफा भिजवा दिया। मुख्यमंत्री ने अभी तक मेरा इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

No comments:

Post a Comment