BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Sunday 30 March 2014

सेतिया का इकरार, कांडा पर सस्पेंस बरकरार

घुड़की पिलाने ही आए हुड्डा

जैसी संभावना जताई जा रही थी वैसा ही हुआ। हुड्डा आए और पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को घुड़की पिला गए। एक तरफ हुड्डा कांगे्रस भवन में कार्यकर्ताओं को खरी-खोटी सुना रहे थे, दूसरी तरफ असली व नकली कांग्रेस का खेल खेल रहे सिरसा नरेश स्वर्गीय लछमण दास अरोड़ा के राजनीतिक वारिसों ने भी अपने पत्ते शो कर दिए। कांग्रेस की बैठक में ही हुड्डा को सेतिया के निर्णय की सूचना मिल गई। सेतिया ने तंवर को समर्थन देने पर सहमति जताई है। बिना देरी किए सीएम ने भी मंच से यह फैसला सभी कांग्रेसियों को सुना दिया। इसके बाद सीएम का काफिला सेतिया के आवास पर आभार जताने पहुंचा। सेतिया ने भी मिठाई लेकर कांग्रेस उम्मीदवार अशोक तंवर और मुख्यमंत्री का स्वागत किया। हुड्डा ने अपने संदेश में खुलकर साफ किया कि जो भी कार्यकर्ता या नेता पार्टी का विरोध करेगा, भविष्य में पार्टी द्वारा भी उसकी नहीं सुनी जाएगी। हुड्डा ने आज क्षेत्र के कस्बा रानियां, एलनाबाद, डबवाली, कालांवाली में रोड शो किया और इस रोड शो के माध्यम से उन्होंने सिर्फ और सिर्फ एकजुटता पर जोर दिया। कांग्रेस की सभा में लगभग सभी वरिष्ठ नेता मौजूद रहे, लेकिन कांग्रेस को समर्थन दे रहे सिरसा के विधायक गोपाल कांडा व प्रदेश कांग्रेस प्रतिनिधि गोबिंद कांडा की गैर मौजूदगी की चर्चाएं जरूर रहीं। पत्रकारों से रूबरू होते हुए मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और दूसरी पार्टियों की कोई पूछ नहीं हो रही। सब कांग्रेस-कांग्रेस हो रहा है।

सीएम ने कांग्रेस भवन में किया कार्यकर्ताओं को संबोधित

सिरसा। कांग्रेस की विजय सुनिश्चित करने के लिए पूरे प्रदेश में रोड शो निकाल रहे भूपेन्द्र सिंह हुड्डा आज सिरसा पहुंचे। उन्होंने यहां कांग्रेस भवन में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पार्टी के उम्मीदवार अशोक तंवर के लिए वोट की अपील करते हुए मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सीख भी दी। उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता या नेता चुनाव में पार्टी की मदद नहीं करेगा, वक्त आने पर पार्टी में भी उसकी कोई सुनवाई नहीं होगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष के पास चुनाव लड़ाने के लिए उम्मीदवार ही नहीं हैं। जिस पार्टी के पास उम्मीदवार ही न हो वो कैसे जीत सकती है। निर्दलीय प्रत्याशी जगदीश उर्फ जग्गी बाजेकां ने तंवर को समर्थन देने की घोषणा की।
    मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि गत लोकसभा चुनाव में भी कांगे्रस जिला कार्यालय से चुनाव प्रचाार की शुरुआत की थी, जीत हासिल हुई। इस बार भी प्रचार कांगे्रस कार्यालय से शुरु कर रहा हूॅँ, अशोक तंवर भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि यदि सभी कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी में आस्था से काम करेंगे तो वे स्वयं और पार्टी दोनों ही कार्यकर्ता का साथ देगी। सभा के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी जगदीश उर्फ जग्गी बाजेकां ने सीएम की मौजूदगी में तंवर को समर्थन देने की घोषणाा की। इसके बाद सीएम प्रचार वाहन में सवार होकर रोड शो के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री हुड्डा ने जिला के सभीं विधानसभा क्षेत्र सिरसा, कालांवाली, डबवाली, रानिया व एलनाबाद में रोड शो के जरिए चुनाव में कांग्रेस को मजबूत बनाने की बात कही। इस अवसर पर कांगे्रस प्रदेश प्रवक्ता होशियारी लाल शर्मा, चौ. रणजीत सिंह, प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा, डॉ. केवी सिंह, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, अमित सिहाग, जिला अध्यक्ष मलकीत सिंह, भूपेश मेहता, नवीन केडिया, कुलदीप गदराना, आनंद बियानी आदि मौजूद थे। 

पुलिस ने की सड़क जाम

सिरसा। सुबह मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांगे्रस प्रत्याशी अशोक तंवर के प्रचार के लिए सिरसा दौरे पर आए। सीएम हुड्डा जैसे ही कांगे्रस भवन पहुंचे, पुलिस ने गोल डिग्गी चौक पर वाहनों का आवागमन बंद कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पुलिस द्वारा आवागमन अवरुद्ध करने से आमजन को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

हाथ मिलाया तो आंख भी दिखाई

सिरसा। सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अशोक तंवर ने सेतिया निवास पर पहुंचकर उन्हें चुनाव प्रचार में शामिल होने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने सुनीता सेतिया का सिर पर हाथ फेरा तथा राहुल सेतिया का मुंह मीठा करवाया। अशोक तंवर ने भी राहुल सेतिया का मुंह मीठा करवाकर गिला शिकवा दूर करने के लिए आभार व्यक्त किया। राहुल सेतिया व सुनीता सेतिया ने ऐलान किया है कि वे कांग्रेस में रहकर कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम करेंगे। साथ ही सेतिया परिवार ने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी भी दी कि भविष्य में उनके कार्यकत्र्ताओं का अपमान किया गया तो सहन नहीं होगा। सेतिया कि इस घोषणा से उन सभी चर्चाओं पर विराम लग गया। जिनमें कहा गया था कि सेतिया परिवार कांग्रेस प्रत्याशी अशोक तंवर के लिए कोई परेशानी खड़ी कर सकते हैं।

No comments:

Post a Comment