BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 24 March 2014

वैश्यावृत्ति में युवती व दो युवक काबू

मकान मालिक को भी पुलिस ने लिया हिरासत में

सिरसा। शहर थाना पुलिस ने थेहड़ मोहल्ला से वैश्यावृत्ति के मामले में एक युवती, दो युवकों व मकान मालिक को काबू किया है। आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।
शहर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि थेहड़ मोहल्ला स्थित एक घर में वैश्यावृत्ति का धंधा संचालित किया जा रहा है। इस घर में प्रतिदिन युवक-युवतियां आते-जाते रहते हैं। मुखबिर ने पुलिस को बताया था कि आज भी घर में कुछ युवक व युवतियां मौजूद हैं। इसी आधार पर शहर थाना से इंस्पेक्टर अनिल कुंडू ने टीम सहित दबिश दी। घर से पुलिस ने दो युवकों व एक युवती को आपत्तिजनक स्थिति में काबू किया है। पूछताछ में युवकों की पहचान नलीन पुत्र लालचंद निवासी गांव खोरी जिला रेवाड़ी, आशीष पुत्र राजकुमार निवासी धारूखेड़ा तथा युवती की पहचान रेवाड़ी निवासी तनवी के रूप में हुई। बताया गया है कि युवती सिरसा में नर्सिंग की छात्रा है जबकि दोनों युवक बहुतकनीकी कालेज में पढ़ते हैं। इस मामले में पुलिस ने मकान मालिक सुरजीत पुत्र दीवान को भी काबू किया है। चारों के खिलाफ शहर थाना में अभियोग अंकित किया गया है।

राजस्थान से फरार दो बच्चों की मां युवक सहित काबू

सिरसा। रोड़ी पुलिस ने राजस्थान से फरार हुए एक प्रेमी जोड़े को काबू किया है। जानकारी के अनुसार गांव बरियामखेड़ा पंजाब की 22 वर्षीय युवती राजस्थान के  सिहागांवाली कस्बे में विवाहित थी। पिछले कुछ समय से युवती का नोहर निवासी विनोद कुमार पुत्र हरीराम के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती दो बच्चियों की मां है और युवक अविवाहित बताया जा रहा है। युवक-युवती बीती 21 मार्च को घर से भाग निकले। आज रोड़ी पुलिस ने प्रेमी जोड़े को काबू कर लिया और अदालत में पेश किया।
स्क्रूटनी के बाद 20 उम्मीदवार मैदान में

26 मार्च को होगी नाम वापिसी

सिरसा। निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सामान्य पर्यवेक्षक डा. के. एलेनगोवन की उपस्थिति में आज उम्मीदवारों के नामांकन पत्रों की स्कू्रटनी की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। स्क्रूटनी की प्रक्रिया के बाद अब कुल 20 उम्मीदवार चुनाव मैदान में बचे है। जिला निर्वाचन अधिकारी अंशज सिंह ने बताया कि आगमी 26 मार्च सांय तीन बजे तक अभ्यार्थियों द्वारा नाम वापिस लिए जा सकेंगे। तीन बजे के बाद उम्मीदवारों को  चुनाव चिन्ह अलाट कर दिए जाएंगे।
निर्वाचन अधिकारी अंशज सिंह ने बताया कि कांग्रेस से डा. अशोक तंवर, बसपा से मांगेराम दहिया, आम आदमी पार्टी से पूनमचंद रती, हजकां से सुशील कुमार, इनेलो से चरणजीत सिंह, भारतीय संतमत पार्टी के बलवंत सिंह, समाजवादी पार्टी से राजकुमार, जनमोर्चा पार्टी उम्मीदवार हंसराज, सीपीआईएम पार्टी से राम कुमार, आजाद मेवा सिंह, राजबीर सिंह, जोगिंद्र राम, संजीव कुमार, रणबीर खोबड़ा, रणजीत सिंह, मनजीत सिंह, रमेश कुमार, फकीर चंद, जगदीश, सुरेंद्र कुमार चुनावी मैदान में हैं।

No comments:

Post a Comment