BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 15 March 2014

'टिकट' लेकर कल सिरसा आएंगे तंवर!

प्रदेशाध्यक्ष के सिरसा से ही चुनाव मैदान में उतरना तय
सुशील इंदौरा ने भी अभी तक नहीं मानी हार

Ashok Tanwar
सिरसा। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर का सिरसा से चुनावी मैदान में उतरना लगभग तय माना जा रहा है। हालांकि अभी तक पार्टी ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन सूत्रों की मानें तो तंवर की उम्मीदवारी तय हो चुकी है। वहीं कांग्रेस नेता सुशील इंदौरा ने भी अभी हार नहीं मानी है। आज सुशील इंदौरा तथा अशोक तंवर, दोनों द्वारा निर्वाचन कार्यालय से नामांकन पत्र प्राप्त किया गया है। दोनों ने कांग्रेस की ओर से लडऩे का हवाला दिया है। 
प्रदेश में कांग्रेस की सात सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है। सिरसा, अंबाला और गुडग़ांव क्षेत्र अभी तक आधिकारिक घोषणा को तरस रहे हैं। सिरसा व अंबाला सीटों पर तंवर के दखल को लेटलतीफी का कारण माना जा रहा है। हालांकि चुनाव पूर्व भी तंवर व उनके प्रतिनिधि यही दावा करते नजर आते थे कि वे सिरसा से ही चुनाव लड़ेंगे लेकिन उम्मीदवारी के लिए मैदान में उतरने के साथ ही उनकी अंबाला से चुनाव लडऩे की इच्छा बलवती हो गई। अंबाला में उन्हें सुरक्षित नहीं पाते हुए पार्टी ने फिर से विचार मंथन शुरू किया। इसी उथल-पुथल में सोशल नेटवर्क पर सक्रिय सिरसा के समर्थक उनके निरंतर सिरसा से लडऩे के ही दम भरते नजर आए।  विगत दो दिनों से लगातार उनके समर्थक उनकी सिरसा से सीट फाइनल होने के दावे कर रहे हैं। हालांकि पार्टी द्वारा अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन अब उनके सिरसा से ही मैदान में उतरने की सूचना मिल रही है। 
Sushil Indora
कल तंवर के सिरसा आने का कार्यक्रम है। माना जा रहा है कि आज देर शाम तक कांग्रेस द्वारा प्रदेश की बाकी तीनों सीटों पर भी प्रत्याशियों की घोषणा कर दी जाएगी। ऐसे में कल तंवर सिरसा की 'टिकट' लेकर ही आएंगे? खैर, कुछ भी हो, लेकिन उनके समर्थकों ने उनके स्वागत के लिए पूरे जोर-शोर से तैयारियां कर रखी हैं। तंवर के कल सायं भगत सिंह चौक पर होलिका दहन का कार्यक्रम है और 17 मार्च को वे अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। तंवर की होली में कितने रंग होंगे, यह उनकी टिकट के साथ ही तय हो जाएगा। 
लेकिन कांग्रेस की टिकट के लिए लाइन में लगे सुशील इंदौरा ने अभी भी हिम्मत नहीं हारी है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि जब तक आधिकारिक घोषणा नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी संभव है। आज सुशील इंदौरा ने भी कांग्रेस की ओर से चुनाव लडऩे के लिए निर्वाचन कार्यालय से नामांकन पत्र प्राप्त किया है।

No comments:

Post a Comment