BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 26 December 2014

दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज

सिरसा। गांव रघुआना निवासी एक नाबालिगा से दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस संबंध में एक वृद्ध के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया गया है कि गांव रघुआना निवासी 16 वर्षीय किशोरी जेजे कालोनी में अपनी बुआ के घर आई थी। बुआ ने छतरियां गांव निवासी 60 वर्षीय सूरजमल के साथ किशोरी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव भेजा था। आरोप है कि सूरजमल ने रास्ते में सुनसान जगह पर उससे छेड़छाड़ की और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। फिलहाल पुलिस ने किशोरी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर आरोपी सूरजमल का कहना है कि आरोप निराधार हैं।

हादसे के बाद कार में लगी आग

सिरसा। गांव डिंग के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे के बाद कार में आग लग गई। कार चालक सहित चार लोग उस समय में कार में सवार थे। सभी सुरक्षित बाहर निकल आए। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पाया।

एलनाबाद लूट प्रकरण
पुलिस ने जारी किया आरोपी का स्कैच

सिरसा। पुलिस अधीक्षक मितेश जैन ने आज एलनाबाद के नोहर रोड स्थित आरके कॉटजिन मिल में हुई लूटपाट की घटना को शीघ्र सुलझाने के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। सीआईए सिरसा प्रभारी इंस्पेक्टर जोगेंद्र सिंह पर आधारित यह टीम एलनाबाद के उप पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह बैनीवाल की देखरेख में जांच करेगी। इस टीम में सीआईए सिरसा, एलनाबाद थाना पुलिस व साइबर सैल पुलिस को शामिल किया गया है। पुलिस अधीक्षक मितेश जैन ने टीम को निर्देश दिए है कि घटना के बारे में गहन छानबीन करें और शीघ्र इस गुत्थी को सुलझाएं। इस बारे में उन्होंने सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखने और उचित ईनाम देने का भी ऐलान किया। जांच टीम ने कॉटन मिल मालिकों व कर्मचारियों से पूछताछ के बाद एक आरोपी का स्कैच भी जारी किया है। इस संबंध में कोई भी जानकारी डीएसपी एलनाबाद के मोबाइल नंबर 88140-11604, सीआईए सिरसा प्रभारी के मोबाइल नंबर 88140-11606 तथा एलनाबाद के थाना प्रभारी के मोबाइल नंबर 88140-11614 पर दी जा सकती है।

No comments:

Post a Comment