BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 5 September 2011

राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

सिरसा। पैंशन न मिलने से परेशान गांव भंगू के पैंशनधारकों ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग 10 स्थित पंजुआना के निकट जाम लगा दिया। उक्त लोगों ने करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगाए रखा। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जाम के कारण वाहनों की लम्बी कतार लग गई। सूचना मिलने पर समाज कल्याण विभाग के उच्चाधिकारी व बड़ागुढ़ा थाना पुलिस मौकी पर पहुंची। प्रदर्शनकारियों को आश्वासन देकर जाम खुलवाया।
    मिली जानकारी के अनुसार गांव भंगू के पैंशनधारकों ने आज राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। पैंशनधारक जसबीर कौर का कहना है कि जब से निजी कम्पनी को पैंशन वितरित करने का कार्य सौंपा गया है। तब से उक्त समस्या पैदा हो गई है। विगत 6 माह से पैंशनधारकों को राशि नहीं मिल पाई है। बीबा बाई का आरोप है कि कुछ ऐसे पैंशनधारक है जिनकी रोजी-रोटी उक्त राशि से ही चल रही है। ऐसे में पैंशन न मिलने के कारण उन्हें भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पैंशनधारक करनैल सिंह, बलदेव ङ्क्षसह व नसीब कौर ने कहा कि प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। एक ओर तो सरकार व प्रशासन आमजन की समस्याओं को दूर करने दम भरती है। वहीं बुजुर्गों को इस समस्या से जूझना पड़ रहा है। उक्त लोगों ने करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगाए रखा और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
    सूचना मिलने पर समाज कल्याण विभाग अधिकारी अश्विनी कुमार व बड़ागुढ़ा थाना पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने प्रदर्शनकारिेयों को उक्त समस्या के शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया और जाम खुलवाया।

No comments:

Post a Comment