BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 5 September 2011

जीवीपी की करंट से मौत

सिरसा। गांव मोडियाखेड़ा के ग्रामीण विद्युत प्रतिनिधि की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने शव सामान्य अस्पताल पहुंचाया। अंत: परीक्षण करवा वारिसों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के परिजनों ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।
    मिली जानकारी के अनुसार गांव मोडिय़ाखेड़ा का सुभाष पुत्र इकबाल सिंह ग्रामीण विद्युत प्रतिनिधि था। गत सायं ढाणी कालूआना मेें विद्युत आपूर्ति दुरुस्त कर रहा था। इसी दौरान उसे करंट लग गया। झुलसने से घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने हादसे की जानकारी चौपटा थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पंचनामा भरा और शव सामान्य अस्पताल पहुंचाया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि विद्युतकर्मियों की लापरवाही के कारण सुभाष की मौत हो हुई है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग दर्ज की है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अंत: परीक्षण की रिपोर्ट आने के पश्चात आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
    उधर, आज दोपहर सामान्य अस्पताल के निकट ट्रैक्टर-ट्राली के तले कुचले जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। समाचार लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस का कहना है कि मृतक की आयु करीब 40 वर्ष है। शव सामान्य अस्पताल की मोरचरी में रखवाया गया है। मृतक की शिनाख्त के लिए पुलिस द्वारा सम्बंधित क्षेत्र में मुनादी करवाई जा रही है।

No comments:

Post a Comment