BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 19 September 2011

अतिक्रमण अभियान में अड़ंगा


सिरसा। नगर परिषद द्वारा चलाए गए अतिक्रमण अभियान के प्रथम दिन ही विवाद खड़ा हो गया। रोड़ी बाजार में नप के कर्मचारी व दुकानदार भिड़ गए। घटना में दो दुकानदार व एक नप कर्मी घायल हो गए। तीनों को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।
    मिली जानकारी के अनुसार शहर में बढ़ रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए आज नगरपरिषद व पुलिस द्वारा अभियान छेड़ा गया। नप कर्मचारी विभिन्न बाजारों से होते हुए रोड़ी बाजार पहुंचे। अतिक्रमण के दायरे में आ रहे सामान को कर्मचारी अपने कब्जे में ले रहे थे। लालचंद पंसारी की दुकान का बोर्ड भी अतिक्रमण के दायरे में बताते हुए नप कर्मियों ने अपने कब्जे में ले लिया। लेकिन दुकान संचालक सहदेव ने इसका विरोध किया। टीम का नेतृत्व कर रहे मुख्य क्लर्क ओंकार सिंह ने कहा कि अभियान शुरू करने से पहले ही नप द्वारा मुनादी करवा व्यापारियों को सचेत कर दिया गया था। इसके बावजूद बाजार में दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ है। इस पर दुकान संचालक सहदेव तैश में आ गया और उक्त कर्मचारियों से उलझ पड़ा। नप कर्मचारी के साथ सहदेव की झड़प हो गई। वहां के कुछ व्यापारी भी सहदेव के पक्ष में उतर आए और देखते ही देखते दोनों पक्षों में जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत में सहदेव के छोटे भाई मुकेश के दांत टूट गए। इस बात से व्यापारी और भड़क उठे। उन्होंने कर्मचारी सोमनाथ को इस कदर पीटा कि वह बेसुध हो गया। सूचना मिलने पर नप के कार्यकारी अधिकारी एसके गोयल पुलिस दल-बल सहित घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को सामान्य अस्पताल ले जाया गया।
    प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान हीरालाल शर्मा के नेतृत्व में अनेक व्यापारी सामान्य अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के रवैये पर रोष जताया। उन्होंने कहा कि व्यापारियों के साथ बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

No comments:

Post a Comment