BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Tuesday 30 September 2014

4 अक्तूबर को सिरसा आएंगी सोनिया

सिरसा। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी 4 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे सिरसा आएंगी। वे यहां कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगी। कांग्रेस के सिरसा हलके से उम्मीदवार नवीन केडिया ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी कांग्रेस के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए सिरसा पहुंच रही हैं। वे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के विशेष आग्रह पर सिरसा आएंगी। इस अवसर पर सोनिया गांधी के साथ कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी डॉ. शकील अहमद, सह प्रभारी आशा कुमारी, मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर भी उपस्थित होंगे। 

दुकान में लगी आग, लाखों का सामान राख

सिरसा। सुभाष चौक स्थित एक कपड़े की दुकान में गत रात्रि आग लग गई। दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद दमकल की तीन गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।
दुकान मालिक सुरेश कुमार ने बताया की दुकान के बेसमेंट से धुआं निकालता दिखाई दिया। गेट खोले जाने पर पता चला कि आग लगी हुई है। दुकान के बैसमेंट में आग लगने की सूचना तुरंत अग्निशमन विभाग को दी। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। संभावना व्यक्त की जा रही है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी होगी।

No comments:

Post a Comment