BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Wednesday 24 September 2014

तंवर ने की इस्तीफे की पेशकश

सिरसा। कांग्रेस के टिकट वितरण से नाखुश प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज पार्टी हाईकमान के समक्ष अपने इस्तीफे की पेशकश कर डाली। इसे राजनीतिक गलियारों में तंवर की धमकी के रूप में देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस प्रत्याशियों को लेकर दिल्ली में माथापच्ची जारी है। प्रत्याशियों के चयन को लेकर मुख्यमंत्री हुड्डा व तंवर के बीच तनातनी की खबरें कई दिनों से आ रही थीं। समाचार लिखे जाने तक कांग्रेस की सूची जारी नहीं हो पाई थी।

बेनीवाल ने भी किया तंवर का विरोध

सिरसा। टिकट वितरण को लेकर चल रहे घमासान के बीच आज भरत सिंह बेनीवाल ने भी तंवर का विरोध खुलेआम कर दिया। उल्लेखनीय है कि हाईकमान के समक्ष तंवर द्वारा पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल को एलनाबाद से टिकट दिए जाने का विरोध किया जा रहा है। इसी को लेकर एक पत्रकारवार्ता के दौरान भरत सिंह बेनीवाल ने तंवर पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि तंवर स्वयं उनके खिलाफ चुनाव लड़कर देख लें। उन्होंने कहा कि यदि उनको टिकट नहीं मिल पाती है तो वे सिरसा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नौ विधानसभा क्षेत्रों में तंवर समर्थक कांग्रेस प्रत्याशियों का खुलेआम विरोध करेंगे। चुनाव लडऩे संबंधी सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस लिस्ट जारी होने के बाद फैसला लेंगे।

यमुनानगर और हिसार में बनवाऊंगा कारगो अड्डे : गोपाल

सिरसा। हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रमुख गोपाल कांडा ने कहा कि किसानों के लिए हरियाणा लोकहित पार्टी की सरकार में अनेक योजनाओं को लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के किसानों को उनकी उपज का बेहतरीन भाव दिलवाने के लिए प्रदेश के यमुनानगर और हिसार क्षेत्र में दो कारगो स्टेशन हलोपा की सरकार में स्थापित किए जाएंगे। गोपाल कांडा सिरसा विधानसभा क्षेत्र के गांव जोधकां में भीड़भरी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पूरा का पूरा गांव ही इस जनसभा में उत्साह के साथ शामिल हुआ। विशेष रूप से गांव के युवा विशाल जुलूस के साथ लोकहित पार्टी के सुप्रीमों गोपाल कांडा को गांव से पांच किलोमीटर पहले ही अभिनन्दन करते हुए जनसभा स्थल तक लाए। लोगों ने हलोपा नेताओं की एक-एक बात पर ताली बजाते हुए मोहर लगाई। अभिनन्दन से अभिभूत गोपाल कांडा ने जोधकां गांव के युवाओं को आश्वस्त किया कि प्रदेश में हलोपा की सरकार बनने के बाद किसी भी युवा को बेरोजगार नहीं रहने दिया जाएगा। पिछली बार भी इसी गांव से उन्हें सबसे पहले जीत का आशीर्वाद देकर लोगों ने विधानसभा भेजा था। इस बार मुख्यमंत्री बनने के लिए वे आशीर्वाद मांगने आए हैं। इस अवसर पर गांव के कई परिवारों ने दूसरी पार्टियों को छोड़कर हरियाणा लोकहित पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर ग्रामीणों ने गोपाल कांडा को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और कहा कि सिरसा हलके से सर्वाधिक वोटों से जिताकर विधानसभा भेजेंगे और भाई गोपाल को इस बार विधायक और मंत्री नहीं बल्कि मुख्यमंत्री बनाएंगे।

No comments:

Post a Comment