BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Tuesday 23 September 2014

सुरा के सुरुर में हो गया पंगा

लोगों ने पुलिस के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन
मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा, नहीं पी रखी थी पुलिस कर्मियों ने शराब
पुलिस ने किया करीब पांच दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में


सिरसा। घंटाघर चौक पर शराबी पुलिस कर्मियों ने रेहड़ी चालकों के साथ बदसलूकी की। आरोप है कि शराब के नशे में पुलिस की पीसीआर नंबर 5 पर तैनात पुलिस कर्मियों ने राहगीरों और रेहड़ीचालकों के साथ गालीगलौच किया। मारपीट का भी आरोप पुलिस कर्मियों पर लगा है। गुस्साए लोगों ने पीसीआर 5 का घेराव कर लिया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान भारी भीड़ एकत्रित हो गई और पुलिस उच्चाधिकारियों का भी लोगों ने घेराव किया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने जिप्सी को भगाने का प्रयास किया जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित लोगों ने पुलिस जिप्सी को भी पलटने का प्रयास किया। घटना की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और भीड़ को तीतर-बीतर करने के लिए हलका बल प्रयोग भी पुलिस ने किया। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया और उन्हें थाना में ले गए। आरोपियों पुलिस कर्मियों का मेडिकल करवाया गया है और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही गई है। पीडि़त अरुण कुमार ने बताया कि वह मौके पर मौजूद था। इस दौरान नशे में धुत पुलिस कर्मियों ने पीसीआर उस पर चढ़ाने की कोशिश की। जिससे उसे चोट भी लगी। इसके अलावा रेहड़ीवालों के साथ भी मारपीट की गई और गालीगलौच किया गया। इसी बात का लोगों में गुस्सा है। उन्होंने दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
पुलिस कर्मियों ने नहीं पी थी शराब : एसएचओ
शहर थाना प्रभारी सुरेशपाल ने बताया कि लोगों के बवाल के बाद पीसीआर नंबर 5 में तैनात सभी कर्मचारियों का मेडिकल करवाया गया था। मेडिकल रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया है कि किसी भी कर्मचारी ने शराब नहीं पी रखी थी। उन्होंने बताया कि रात्रि को बवाल करने वाले करीब पांच दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है।


जनसंपर्क के बहाने गोपाल कांडा ने किया शक्ति प्रदर्शन

सिरसा। हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष व सिरसा से पार्टी उम्मीदवार गोपाल कांडा ने आज भादरा भादरा गेट से जनता भवन रोड तक दुकानदारों से वोटों की अपील की। जनता से संपर्क साधने के बहाने कांडा ने जोरदार शक्तिप्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों का लंबा काफिला कांडा के साथ नजर आया। पूरे बाजार में जाम लगा दिखाई दिया। 
आज सुबह कांडा ने अपने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत भादरा बाजार से की। यहां से सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ वे विभिन्न बाजारों से होते हुए जनता भवन रोड तक गए। उन्होंने बाजारों में दुकान दर दुकान व्यापारियों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। कार्यकर्ताओं के लंबे काफिले के कारण इस जनसंपर्क अभियान ने रोड शो का रूप धारण कर लिया और कार्यकर्ताओं में भी उत्साह देखने को मिला। कार्यकर्ताओं ने गोपाल कांडा जिंदाबाद, हरियाणा लोकहित पार्टी जिंदाबाद आदि नारों के साथ बाजार में खूब शक्ति प्रदर्शन किया। 
इस दौरान अपने संबोधन में गोपाल कांडा ने कहा कि हलोपा की सरकार आने पर दुकानों व व्यापारी प्रतिष्ठानों का बीमा करवाया जाएगा ताकि अनहोनी होने पर दुकानदारों की पूर्ण क्षतिपूर्ति की जा सके। उन्होंने कहा कि हलोपा की सरकार व्याापारियों को सुरक्षा और सम्मान दिए जाने के लिए वचनबद्ध है और सरकार आने पर प्रत्येक बाजार और मंडियों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे।

विजय झूंथरा होंगे बसपा के उम्मीदवार

सिरसा। बहुजन समाज पार्टी ने सिरसा विधानसभा क्षेत्र से बतौर आजाद उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे विजय झंूथरा को सिरसा सीट से चुनाव मैदान में उतारा है। इस सम्बन्ध में आज यहां जारी संयुक्त बयान में बसपा के प्रदेश महासचिव मूलचन्द राठी, जिला महासचिव भूषण लाल बरोड़, मास्टर रामभगत प्रभारी, हल्का सिरसा प्रधान राजकुमार व रामसिंह हांडीखेड़ा ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी पूरे प्रदेश में अपने दम पर विधानसभा चुनाव लड़ रही है और बसपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जोरों-शोरों से प्रचार एवं प्रसार कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment