BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 31 July 2014

रेलगाड़ी के आगे कूदकर की आत्महत्या

सिरसा। कालांवाली के निकट से गुजर रही रेलवे लाईन पर आज सुबह एक युवक ने गाड़ी के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मामले की जानकारी मिलने के बाद राजकीय रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम हेतु सामान्य अस्पताल पहुंचाया।
मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े 5 बजे गंगानगर से आ रही रेलगाड़ी के आगे कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान राहुल उर्फ निक्का पुत्र राम सिंह निवासी कालांवाली के रूप में हुई। परिजनों को मामले की सूचना दी गई। परिजनों के अनुसार राहुल आटा चक्की चलाता था। उसे किसी प्रकार की परेशानी नहीं थी। सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

मोटरसाइकिल भिड़े, एक की मौत

सिरसा। बड़ागुढ़ा के निकट गत दिवस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। आज सामान्य अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया गया।
मिली जानकारी के अनुसार बड़ागुढ़ा निवासी 55 वर्षीय मनीराम पुत्र खेताराम मोटरसाइकिल पर सवार होकर कालांवाली के लिए रवाना हुआ था। बड़ागुढ़ा के निकट एक अन्य मोटरसाइकिल से उसकी भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद दूसरा मोटरसाइकिल चालक फरार हो गया। बुरी तरह घायल मनीराम को ईलाज के लिए बठिंडा ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसका दम टूट गया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया। पुलिस ने अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीवर ओवरफ्लो से परेशान कालोनीवासियों ने किया प्रदर्शन

सिरसा। हिसार रोड स्थित फैंडस कालोनी वासियों ने दूषित पेयजल आपूर्ति व सीवर ओवरफ्लो की परेशानी के चलते बृहस्पतिवार को कालोनी में जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे विभाग के एसडीओ ने शाम तक समस्या के समाधान का आश्वान देकर लोगों को शांत किया।
फैंडस कालोनी निवासी सूरज स्वामी के नेतृत्व में राम कुमार, देस राज, हरीश कुमार, राज रानी, कौश£या देवी, सरस्वती देवी, मोनिका रानी, सरोज रानी, अमर सिंह, पवन कुमार, राधा देवी, रजनी, ज्योति रानी कालोनी में जनस्वास्थ्य विभाग के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने बताया कि उनकी कालोनी में पिछले 15 दिनों से सीवर ओवरफ्लो के चलते सीवर का गंदा पानी गलियों में फैल रहा है। जिसके कारण उनका गलियों से गुजरना मुश्किल हो गया है। उन्होंने बताया कि साथ ही कालोनी पेयजल आपूर्ति में भी दूषित पानी मिलकर आ रहा है, जोकि पीने लायक नहीं है। उन्होंने बताया कि विभाग में बार बार शिकायत करने के बाद भी उनकी कोई सुनवाई नही हो रही है। प्रदर्शन की सूचना मिलने पर आधा घंटा बाद विभाग के एसडीओ प्यारे लाल व जेई भानी राम मौके पर पहुंचे। एसडीओ ने कालोनीवासियों को आश्वासन दिया कि शाम तक कालोनी में सीवरों की सफाई करवा दी जाएगी, जिन सीवर के मैनहॉल पर ढक्कन नहीं है उन पर ढक्कन लगवा दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि गली में कहीं से यदि पेयजल की कोई पाइप में लीकेज है तो उसे ठीक करवा दिया जाएगा। एसडीओ से मिले आश्वासन के बाद कालोनीवासी शांत हुए।

No comments:

Post a Comment