BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Tuesday 1 July 2014

करंट लगने से मौत

खेत में बनी डिग्गी में नहाते समय हुआ हादसा
सिरसा। एलनाबाद थाना क्षेत्र के गांव ठोबरियां में आज सुबह खेत में बनी डिग्गी में नहा रहे एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम हेतु सामान्य अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार फतेहाबाद जिला के गांव मानावाली निवासी रमेश कुमार (40) पुत्र अमर सिंह अपने एक रिश्तेदार के यहां गांव ठोबरियां में आया हुआ था। बताया गया कि आज सुबह आठ बजे के करीब वह नहाने के लिए खेत में बनी डिग्गी में चला गया। डिग्गी में नहाने के दौरान अचानक उसे करंट लगा, जिससे वह बुरी तरह तडफ़ उठा। खेत में काम कर रहे लोगों ने उसे तुरंत ऐलनाबाद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस उप निरीक्षक उदयवीर सिंह के नेतृत्व में पहुंचे पुलिस दल ने शव का पंचनामा करवाया तथा परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई करते हुए शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

सिरसा। कांग्रेस कमेटी के पूर्व शहरी अध्यक्ष भूपेश मेहता के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल पंप पर एकत्रित होकर पेट्रोल व डीजल की मूल्य वृद्धि का विरोध किया। इस अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।
प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए भूपेश मेहता ने कहा कि आमजनता को अच्छे दिन आने और मंहगाई घटाने के सपने दिखाकर मोदी सरकार ने जनता को ठगने का काम किया है। महंगाई से जनता त्राहि त्राहि कर रही है। रेल किरायों में चौदह प्रतिशत वृद्धि, चीनी के दामों में बढौतरी के बाद अब मोदी सरकार ने पेट्रोल व डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि कर महंगाई की सौगात दी है। मोदी सरकार के राज में सब्जियों के दाम आसमां को छू रहें हैं।

दिनदहाड़े घर में हुई चोरी

सिरसा। चोरों ने हरिविष्णु कालोनी स्थित एक बैंक कर्मी के मकान को निशाना बनाया। चोर सोने के जेवर व गैस सिलेंडर चुरा ले गए। पीडि़त ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।
जानकारी के अनुसार कंगनपुर रोड स्थित हरि विष्णु कालोनी की गली नंबर 11 निवासी बैंक कर्मचारी मोहनलाल शर्मा के घर को चोरों ने निशाना बनाया। मोहन लाल शर्मा ने बताया कि दोपहर साढे 11 बजे के करीब उसकी पत्नी कांता शर्मा अपनी बहन से मिलने के लिए गली नंबर 12 नंबर में गई हुई थी। उन्होंने बताया कि जब वह वापस आई तो कमरा और  अलमारी खुली हुई पड़ी थी। पुलिस को सूचित किया गया। चोर घर से दो तोले सोने व दो तोले चांदी के आभूषण और एक गैस सिलेंडर चुरा ले गए। सूचना मिलने पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे और सुराग जुटाए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment