BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 23 May 2014

लघु सचिवालय में दिन-दिहाड़े चोरी

लाखों की लगी चपत

सिरसा। लघु सचिवालय परिसर में बनी कालोनी में दिन-दिहाड़े चोरों ने एक क्वार्टर को निशाना बनाया। चोर करीब सात तोले सोने के गहने व तीन लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर गए। खास बात यह है कि चोरी के वक्त साथ लगते क्वार्टरों में भी लोग मौजूद थे। यही नहीं सरकारी कालोनी में दिन-दिहाड़े हुई इस वारदात ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिए हैं। दूसरी ओर शहर की सुखसागर कालोनी में भी चोरों ने एक घर को निशाना बनाकर लाखों के सामान पर हाथ साफ किया है।
मिली जानकारी के अनुसार लघु सचिवालय परिसर में स्थित सरकारी कालोनी के क्वार्टर नंबर 16सी में सुभाष बिश्रोई रहते हैं। बिश्रोई के अनुसार आज सुबह वे अपनी ड्यूटी पर चले गए। उनकी पत्नी नीलम किसी कार्यवश बाजार गई थी और बेटी स्कूल। दोपहर करीब डेढ़ बजे जब उसकी पत्नी और बेटी घर लौटे तो मुख्य द्वार का ताला टूटा पाया। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। घर का नजारा देख नीलम ने फोन पर उसे सूचित किया। उन्होंने तुंरत पुलिस को मामले की जानकारी दी। सुभाष के अनुसार घर से सात तोले सोने के गहने और तीन लाख रुपये की नकदी चोर उड़ा ले गए।
वहीं सुख सागर कालोनी में गुरदास सिंह के घर से भी चोरों ने नकदी व सोने पर हाथ साफ कर दिया। गुरदास के अनुसार वे गत रात्रि अपनी पत्नी और बच्चों को लेने गए थे। घर पर कोई मौजूद नहीं था। आज सुबह जब वे घर लौटे तो ताले टूटे पाए। सभी अलमारियां भी बुरी तरह तोड़ी गई थीं। जांच केे बाद घर में रखे करीब तीन-चार तोले सोने के गहने व कुछ नकदी नदारद मिली। इसके अलावा कई छोटे सामान को भी चोरों ने नहीं छोड़ा। मामले की जानकारी पुलिस को दी। दोनों मामलों में फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने बारीकी से जांच की और साक्ष्य जुटाए। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही चोरों को दबोच लिया जाएगा।

माईनर से महिला का नग्र शव बरामद

सिरसा। गांव भंगू के निकट माइनर से महिला का शव नग्रावस्था में बरामद हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है।
मिली जानकारी के अनुसार बड़ागुढ़ा क्षेत्र के गांव भंगू के निकट से गुजर रही माईनर में आज सुबह ग्रामीणों ने एक महिला शव देखा। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को माईनर से बाहर निकलवाकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। महिला की उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है। शव को पहचान के लिए सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

No comments:

Post a Comment