BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Sunday 11 May 2014

दुर्घटना में दो युवकों की मौत

सिरसा। चत्तरगढ़पट्टी मिनी बाईपास पर गत रात्रि को एक तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंबे से टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार सीडीएलयू के दो छात्रों की मौत हो गई। दोनों शवों का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।
जानकारी के अनुसार गत देर रात्रि में चत्तरगढ़पट्टी मिनी बाईपास पर वाटर वक्र्स के नजदीक एक बाइक अनियंत्रित होकर खंबे से टकरा गया। बाइक पर दो युवक सवार थे। हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के छात्र रवि पुत्र राजेंद्र निवासी सोतर भट्टू(फतहाबाद) तथा देसराज पुत्र सीताराम निवासी गांव मौजू की ढाणी एलनाबाद के रूप में की गई। मृतकों के सहपाठियों ने बताया कि परीक्षा के दिनों में रात को पढ़ाई के बाद रवि व देसराज चाय पीने के लिए रेलवे स्टेशन पर गए थे, लौटते समय यह हादसा हुआ। रवि एमबीए के पांचवें सेमेस्टर का छात्र था, जबकि देसराज एलएलबी के प्रथम वर्ष का छात्र था। 

एटीएम गार्ड का किया अपहरण

सिरसा। अग्रसेन कालोनी स्थित स्टेट बैंक के एटीएम पर तैनात गार्ड को अगवा किए जाने का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ता गार्ड को उठाकर ले गए तथा उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आरोपी गांव फरवाईकलां के निकट गार्ड को फेंककर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।
जानकारी के अनुसार स्टेट बैंक के एटीएम पर तैनात गार्ड रात्रि में सोया हुआ था। पुलिस में दर्ज करवाए बयान में गार्ड ने बताया कि बुलेरो पर सवार आधा दर्जन लोगों ने उसे जबरन उठाया और गाड़ी में डाल लिया। उसने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसके साथ मारपीट भी की और बाद में उसे गांव फरवाईकलां के पास फैंक कर फरार हो गए। शिकायत के बाद पुलिस ने अपहरणकर्ताओं की तलाश शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment