BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Wednesday 12 February 2014

बाइकर्स की दहशत

एक के बाद एक तीन वारदातों को दिया अंजाम
महिलाओं से लूटे 3 लाख के आभूषण

सिरसा। शहर में आज मोटरसाइकिल सवारों ने चैन स्नैचिंग की तीन वारदातों को अंजाम दिया। लुटेरे करीब तीन लाख के स्वर्ण आभूषणों पर हाथ साफ कर गए। एक के बाद एक हुई वारदातों में पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की ही संलिप्तता बताई जा रही है। तीनों जगह लूट से पहले मोटरसाइकिल सवारों ने 'शर्मा जीÓ के घर का पता पूछा और गली में बैठी महिलाओं को निशाना बनाया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं। शहर थाना प्रभारी ने दावा किया कि उन्हें पुख्ता जानकारी मिली है जिनके आधार पर शीघ्र ही लुटेरे बाइकर्स को काबू कर लिया जाएगा।
पहली घटना आज सुबह करीब 10 बजे अग्रसेन कॉलोनी की गली नं. 10 में हुई। यहां पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने घर के बाहर बैठी महिला वीना रानी पत्नी बाबू राम से 'शर्मा जीÓ के घर का पता पूछा। इससे पहले कि महिला कुछ बोलती, एक युवक ने उसके गले पर झपटा मारा और चेन छीन फरार हो गए। वीना ने बताया कि उसकी चेन करीब 4 तोले सोने की थी। लुटेरों के बारे में वीना ने बताया कि दोनों युवक 21 से 25 वर्ष की उम्र के बीच थे और काले रंग के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार थे। युवकों का रंग सांवला था और दुबले-पतले थे। चेन झपटे जाने से वीना के गले पर चोट भी आई। मामले की जानकारी कीर्तिनगर पुलिस चौकी में दी गई। पुलिस ने वीना के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया। 
अभी एक घटना की तहकीकात शुरू हुई भी नहीं थी कि पुलिस कंट्रोल से कोर्ट कॉलोनी में भी हूबहू वारदात होने की सूचना मिली। वारदात की शिकार महिला राज बलेचा ने बताया कि करीब 11 बजे पल्सर मोटरसाइकिल दो युवकों ने उससे 'शर्मा जीÓ का पता पूछने के बहाने सोने की चेन झपट ली। उक्त युवक तलवाड़ नर्सिंग होम वाली गली से नेशनल हाइवे की तरफ भाग निकले। 
तीसरी घटना सी-ब्लॉक में करीब 12 बजे हुई। यहां भी पल्सर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने एक घर का दरवाजा खटखटाया। घर में मौजूद महिला गुरचरण कौर पत्नी गुरजंट सिंह जब बाहर आई तो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने उससे 'शर्मा जीÓ के घर का पता पूछा। इसी बीच एक युवक ने गुरचरण कौर पर झपटा मार सोने की बालियां व चेन छीन ली। महिला के शोर मचाने पर दोनों युवक मोटरसाइकिल पर फरार हो गए। तीनों घटनाओं में पीडि़त महिलाओं द्वारा पुलिस को जो जानकारी दी गई, वह एक जैसी थी। इससे यह तो साफ हो गया कि तीनों वारदातों को दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने ही अंजाम दिया है। शहर थाना प्रभारी दलीप सिंह ने बताया कि पीडि़तों की शिकायत पर मामले दर्ज कर लिए गए हैं। साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जानकारी के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं। उन्होंने दावा किया कि आरोपियों के संबंध में उन्हें पुख्ता सूचना भी मिली है जिसके आधार पर आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment