BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 9 January 2015

भाभी की अस्मत लूटने वाला काबू

अदालत ने आरोपी को भेजा न्यायिक हिरासत में

सिरसा। भाभी की अस्मत लूटने वाले जेठ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब है कि इंदिरा विकास कॉलोनी निवासी सुनील की पत्नी ने कीर्तिनगर चौकी पुलिस में शिकायत दी थी। शिकायत में पीडि़ता का आरोप था कि उसका जेठ सुरेन्द्र एमसी कॉलोनी में रहता है। विगत 27 सितम्बर 2014 को वह एमसी कॉलोनी स्थित अपने जेठ के घर परिवार से मिलने के लिए गई थी। इस दौरान घर पर उसका जेठ सुरेंद्र अकेला था। मौका पाकर उसके जेठ ने उससे बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। पीडि़ता का कहना है कि वह डर के कारण इस बारे में किसी को बता नहीं पाई। कुछ दिन पूर्व पीडि़ता ने पुलिस को इस संबंध में शिकायत दी। 
कल कीर्तिनगर चौकी पुलिस ने जेठ सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

प्रतिबंधित दवा की खेप सहित दो काबू
360 शीशी रेस्कॉफ बरामद

सिरसा। जिला की एंटी नारकोटिक सैल तथा सीआईए डबवाली पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई के दौरान डबवाली के बठिंडा चौक क्षेत्र से क्रूज़र गाड़ी में सवार दो लोगों को काबू किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से नशीली प्रतिबंधित दवा 360 शीशी रेस्कॉफ बरामद की है। काबू किए गए व्यक्तियों की पहचान कुलदीप पुत्र नौरंग निवासी गांव शेरगढ़ तथा पंजाब के गांव पक्का कलां निवासी सतबीर पुत्र काला सिंह के रूप में हुई है।
मिली जानकारी के अनुसार नारकोटिक सैल और सीआईए डबवाली पुलिस को सूचना मिली कि दो व्यक्ति क्रूज़र गाड़ी में नशीली प्रतिबंधित दवा लेकर सिरसा से चले हैं और डबवाली से होकर पंजाब क्षेत्र में सप्लाई करने की फिराक में हैं। इस आशय की सूचना पाकर नारकोटिक सैल पुलिस के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक राजेश कुमार तथा सीआईए डबवाली के प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक राकेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ संयुक्त नाकाबंदी बठिंडा चौक पर की। जैसे ही क्रूज़र गाड़ी नं. पी.बी. 03 डब्ल्यू 7136 वहां पहुंची, पुलिस पार्टी ने उसे रुकवाया। गाड़ी की तलाशी लेने पर तीन कार्टून में भरी 360 शीशी रेस्कॉफ नशीली प्रतिबंधित दवा मिली। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपियों के खिलाफ डबवाली थाना में अभियोग दर्ज किया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस इस कारोबार से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

पोर्टल की सुविधाओं का लाभ लें लोग
होटल, साईबर कैफे संचालक अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं व ग्राहकों का ब्यौरा अपडेट करें

सिरसा। हरियाणा पुलिस द्वारा हर समय सिटीजन सर्विस पोर्टल शुरू किया गया है जो कि www.haryanapoliceonline.gov.in पर उपलब्ध है। सिरसा जिला पुलिस द्वारा इसे हर रोज अपडेट किया जाता है। आमजन उपरोक्त हर समय पोर्टल पर ऑनलाइन कोई भी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं। इस हर समय पोर्टल पर गुमशुदगी संबंधी रिपोर्ट भी लिखवाई जा सकती है। कोई भी जानकारी प्राप्त करने के लिए आरटीआई भी इस वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। जिला के होटल व साइबर कैफे अपना रजिस्ट्रेशन हर समय पोर्टल पर करवाएंगे और ग्राहक का पूरा विवरण इस पोर्टल पर अपडेट करेंगे। यह जनता व पुलिस दोनों के लिए लाभदायक होगा। जिला पुलिस द्वारा यह भी बताया गया कि कोई भी व्यक्ति किसी भी अपराध या वारदात की जानकारी इस पोर्टल के माध्यम से दे सकता है। इसके लिए उन्हें रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य होगा। खास बात यह है कि शिकायकर्ता की पहचान गुप्त रखी जाएगी। पुलिस विभाग से संबंधित सभी जानकारियां इस पोर्टल पर उपलब्ध होंगी।

No comments:

Post a Comment