BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Wednesday 9 April 2014

इनेलो प्रत्याशी को नोटिस

24 घंटे में देना होगा जवाब

सिरसा। इनेलो प्रत्याशी चरणजीत सिंह रोड़ी द्वारा आचार संहिता के उल्लंघन का मामला सामने आया है। इस संबंध में चुनाव आयोग ने रोड़ी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। रोड़ी को 24 घंटे में जवाब देने के निर्देश जारी किए गए हैं।
मिली जानकारी के अनुसार विगत दिनों इनेलो प्रत्याशी चरणजीत सिंह ने रोड शो निकाला था। रोड शो के माध्यम से जनता से वोट की अपील की गई थी। रोड शो में भारी संख्या में इनेलो कार्यकर्ता भी रोड़ी के साथ थे।  बताया गया है कि इस रोड शो के लिए चरणजीत ने प्रशासन से अनुमति नहीं ली थी। यह खबर समाचार पत्रों में छपी। इस पर संज्ञान लेते हुए चुनाव आयोग ने रोड़ी को आचार संहिता के उल्लंघन का आरोपी मानते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। 

क्रूजर व टैंकर में भिड़ंत
एक की मौत, दर्जनभर घायल

सिरसा। गांव मोरीवाला के पास एक क्रूजर गाड़ी और टैंकर की जबरदस्त भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि करीब दर्जनभर लोग घायल हो गए। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। घायलों को उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार गांव धोलू निवासी देसराज पुत्र कांशीराम की बारात कल सिरसा के गांव केलनियां आई थी। देर रात बारात वापिस लौटी। करीब डेढ़ बजे मोरीवाला के पास बारात में शामिल क्रूजर गाड़ी की फतहाबाद से आ रहे एक टैंकर से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में क्रूजर सवार 65 वर्षीय मनफूल पुत्र लालचंद निवासी शेखुपूर (फतहबाद) की मौत हो गई। चालक की दोनों टांगे टूट गईं। उसे वहीं से हिसार रैफर कर दिया गया। इसके अलावा सुभाष पुत्र मनोहर, रवि पुत्र रामप्रसाद, भागा राम व उसका बंसी तथा पौत्र राजेश,  मनीराम पुत्र पुरखा राम, कैलाश पुत्र किशन गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का विभिन्न अस्पतालों में ईलाज चल रहा है।  बताया गया है कि दुर्घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शीघ्र ही चालक को गिरफ्तार करने की बात की जा रही है।

युवक ने लगाई फांसी

सिरसा। शिव चौक के निकट गली चोपड़ावाली में आज एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार गली चोपड़ावाली निवासी मोहित (21) पुत्र लालचंद ने आज सुबह अपने घर पर दुपट्टे का फंदा बनाया और पंखे से बांधकर उस पर झूल गया। आज सुबह मोहित अपनी मां को रेलवे स्टेशन छोड़कर वापिस आया था। इसके बाद उसने फांसी लगा ली। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस पार्टी पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

No comments:

Post a Comment