BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Tuesday 1 April 2014

अभय चौटाला भी जेल जाने के लिए लाइन में

कुलदीप बिश्नोई ने किया सिरसा में जनसंपर्क, इनेलो रही निशाने पर

Kuldeep Bishnoi on the stage
सिरसा। हजकां-भाजपा गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि 6 साल तक सत्ता में होने के बावजूद भी चौटाला परिवार सिरसा क्षेत्र का पिछड़ापन दूर नहीं कर पाया। यही कारण है कि आज क्षेत्र के लोग बिजली, पानी, सड़कें, रोजगार की बाट जोह रहे हैं। इन लोगों ने सत्ता में रहते हुए क्षेत्र के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। भय, आतंक और भ्रष्टाचार फैलाने से ही इनको फुर्सत नहीं मिली। हजकां-भाजपा गठबंधन इन लोगों के आतंक को समाप्त करना चाहता है और इसीलिए मैं आपसे ताकत मांगने आया हूं। आगामी 10 अपै्रल को टै्रक्टर के सामने वाला बटन दबाकर विकास के लिए, देश व प्रदेश की मजबूती के लिए वोट कीजिए।  हजकां अध्यक्ष कुलदीप बिश्रोई आज सिरसा से गठबंधन प्रत्याशी डॉ. सुशील इंदौरा के पक्ष में अनेक जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आपके क्षेत्र में आतंक फैलाने वालों से आपको अब डरने की जरूरत नहीं, क्योंकि इनेलो नामक पार्टी का वजूद अब समाप्ति की ओर है। इसलिए आप खुलकर मतदान कीजिए। उन्होंने कहा कि अपने शासनकाल में की गई तानाशाही, गुंडागर्दी के कारण आज एक तिहाई चौटाला परिवार जेल में है और आय से अधिक संपत्ति के मामले में अभय चौटाला भी जेल जाने के लिए लाईन में लगे हुए हंै। झूठ व लूट के सहारे राजनीति करने वालों के दिन अब लद गए हैं। उन्होंने कहा कि मेरी किसी से कोई निजी दुश्मनी नहीं है। मैं सिर्फ भ्रष्टाचार का दुश्मन हूं और राजनीति से भ्रष्टाचार व भ्रष्टाचारियों को समाप्त करने तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा।
हजकां अध्यक्ष ने कहा कि अपने 6 साल के राज में चौटाला परिवार ने क्षेत्र समेत पूरे प्रदेश को गहरे जख्म दिए। जमीनों पर कब्जे, दुकानों कब्जे करना इन लोगों की मुख्य पहचान थी। इनेलो ने अपने शासनकाल में गुंडागर्दी की सभी हदें पार कर दी थीं। चौटाला पिता-पुत्रों ने पूरे प्रदेश को अपनी बपौती समझकर लूट-खसोट का तांडव मचाया था। हरियाणा का छोटे से लेकर बड़ा व्यापारी तक चौटाला का काफिला देखकर डर जाता था। उस समय में कहावत थी जिसकी दुकान पै चौटाला की नजर पडग़ी, समझो उसका बंटाधार है। चौटाला सरकार में अपराधियों के बुलंद हुए हौंसले आज तक भी हरियाणा के लिए कलंक साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे तानाशाही व गुंडाराज को आप लोग कैसे भूल सकते हैं। इन लोगों के अपराध तो अब माननीय अदालतों में भी साबित हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि डॉ. सुशील इंदौरा आपका अपना उम्मीदवार है और इंदौरा के पक्ष में मतदान करके जहां आप नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में अमूल्य सहयोग करेंगे, वहीं आपके क्षेत्र में आतंक फैलाने वालों को भी करारा सबक सिखाओगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेन्द्र मोदी की लहर है, क्योंकि जनता उनमें मजबूत प्रधानमंत्री देख रही है, जो कि देश को विकास की नई बुलंदियों पर लेकर जाएंगे। इसी तरह हरियाणा में हजकां-भाजपा गठबंधन को जनता अपना आशीर्वाद दे चुकी है और गठबंधन सत्ता मेंं देखना चाहती है। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ भाजपा नेता प्रो. गणेशीलाल, जगदीश चोपड़ा, हजकां ग्रामीण जिलाध्यक्ष कुलदीप भांभू, शहरी जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश फुटेला, जिलाध्यक्ष भाजपा अमीर चंद मेहता, पाला सिंह कंबोज, अरूण बेनीवाल, मनप्र्रीत सिंह आजाद,  हेतराम कड़वासरा, राधेश्याम शर्मा,  राम कुमार कड़वासरा इत्यादि  मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment