BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 4 April 2014

मासूम व अध्यापक की मौत

डिंग के निकट ट्रैक्टर ने बच्चे को कुचला

सिरसा। डिंग मंडी में स्थित ईंटभ_े पर ट्रैक्टर ने एक बच्चे को कुचल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के जिला कासगंज के गांव एटा निवासी कमलेश कुमार अपने परिवार के साथ डिंग मंडी स्थित श्याम बीकेओ पर ईंटें पाथने का काम करता है। बताया गया कि शुक्रवार सुबह एक ट्रैक्टर भ_े पर ईंट लेने आया। ट्राली में ईंटें लादने के बाद जैसे ही भ_े से रवाना हुआ उसने पास में ही खेल रहे कमलेश के पांच वर्षीय बेटे कृष्ण को कुचल दिया। भ_े पर काम रहे मजदूरों ने ट्रैक्टर चालक को मौके पर ही पकड़ लिया तथा पुलिस को सूचित किया। डिंग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी चालक को हिरासत में लिया। परिजन घायल बच्चे को उपचार के लिए तुरंत सामान्य अस्पताल में लेकर आए, जहां चिकित्सक ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

ट्रैक्टर ने मारी मोटरसाइकिल सवार अध्यापक को टक्कर

सिरसा। राष्ट्रीय राज मार्ग नंबर दस पर गांव दरियापुर के समीप बाइक सवार अध्यापक की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को फतेहाबाद के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार गांव नाथूसरी कलां निवासी हरपाल (30) पुत्र बृजलाल गांव दरियापुर स्थित एक निजी शैक्षणिक संस्थान में अध्यापक के पद पर कार्यरत था। हरपाल अपने दोस्त गांव रामसरां निवासी रवि कुमार के साथ बृहस्पतिवार शाम को बाइक पर सवार होकर फतेहाबाद से गांव लौट रहा था। बताया गया कि दरियापुर के समीप बस के ट्रैक्टर-ट्राली को क्रॉस करते समय ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। हादसे में हरपाल की मौत हो गई जबकि रवि गंभीर रुप से घायल हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी तथा घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए फतेहाबाद के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। पुलिस ने शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment