BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Saturday 7 March 2015

रंजिशन फायरिंग

देवर-भाभी घायल, अस्पताल में दाखिल

सिरसा। होली के अवसर को कई लोगों ने अपनी पुरानी रंजिश भुनाने का भी माकूल अवसर मान रखा है। होली के रंग में रंगकर बिना पहचान में आए लोग अपनी रंजिश के चलते खून की होली खेल जाते हैं। ऐसा ही एक वाकया गत रात्रि सुभाष बस्ती में घटित हुआ। होली खेलता हुआ एक टोला सुभाष बस्ती के एक घर में घुसा और वहां मौजूद लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में रविन्द्र व उसकी भाभी दुलारी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
अस्पताल में उपचाराधीन रविन्द्र ने बताया कि उसने फायर करने वाले आरोपियों को पहचान लिया है। सभी आरोपी रेलवे कालोनी के रहने वाले हैं और इनसे उनके परिवार की पुरानी रंजिश है। इसी के चलते गत दिवस नशे व रंग से सराबोर सभी लोगों ने मौका पाकर घर में घुसकर उनपर धावा बोल दिया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई है।

हादसे में दो युवकों की मौत

सिरसा। डबवाली में गत रात्रि अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार डबवाली के वार्ड नंबर एक निवासी राजू (22) पुत्र राजेंद्र कुमार व गांव रत्ताखेड़ा निवासी लक्षमण (27) पुत्र सुखदेव गत रात्रि आठ बजे के करीब बाइक में पैट्रोल डलवाने गए थे। बताया गया कि वापसी में पंप के समीप ही पीछे से आ रहे वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आज सुबह मृतकों के परिजनों के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

सीवरेज समस्या को लेकर लगाया जाम

सिरसा। सीवरेज जाम की समस्या से जूझ रहे सुभाष कालोनी की गली नंबर एक निवासियों ने आज बेगू रोड पर जाम लगा दिया। करीब एक घंटा तक लगे इस जाम के कारण सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। जाम लगने की सूचना मिलने पर कीर्तिनगर चौकी प्रभारी देसराज, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के जेई जियाराम व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे तथा प्रदर्शनकारियों को समस्या के शीघ्र समाधान का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। 
सुभाष कालोनी की गली नंबर एक के निवासी सुनीता रानी, कलावती देवी, कांता रानी, अर्जुन, आशू, रमेश, सतपाल आदि ने बताया कि पिछले दो तीन महीनों से उनकी कालोनी में सीवरेज व्यवस्था ठप पड़ी हुई है जिस कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि सीवर जाम से फैली दुर्गंध से जीना मुहाल है और गंभीर बीमारियां फैलने का डर है। सीवरेज ठप होने के कारण पेयजल में भी दूषित पानी की आपूर्ति की  जा रही है। जाम की सूचना मिलने पर कीर्तिनगर चौकी प्रभारी देसराज, जनस्वास्थ्य विभाग के जेई जियाराम मौके पर पहुंचे और मोहल्लावासियों को आश्वासन दिया कि ठप हुई सीवरेज व्यवस्था का शीघ्र समाधान करवा दिया जाएगा। मोहल्लावासियों ने चेतावनी दी कि अगर सीवरेज व्यवस्था का समाधान नहीं हुआ तो वे कल फिर से जाम लगाएंगे। 

No comments:

Post a Comment