BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Tuesday 24 March 2015

बच्चा सिंचाई टैंक में गिरा

गोताखोरों ने टैंक से बाहर निकाला बच्चे का शव

प्रशासनिक टीमें पहुंची मौके पर



सिरसा। चौ. देवीलाल विश्वविद्यालय के समक्ष कृषि विज्ञान केन्द्र में बने सिंचाई टैंक में आज प्रात: खेलते-खेलते 14 वर्षीय एक बच्चा गिर गया। गोताखोर ने दो घंटे की तलाश के बाद बच्चे का शव टैंक से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार कृषि विज्ञान केन्द्र में रहने वाले सुरेश का 14 वर्षीय पुत्र पंकज अपने दोस्तों के साथ खेलने आया था। पैर फिसलने से वह टैंक में गिर गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस, नहरी विभाग, पब्लिक हैल्थ विभाग की टीमें मौके पर पहुंची। गोताखोरों ने बच्चे की तलाश की।

साध्वी यौन शोषण प्रकरण
प्रतिदिन होगी सुनवाई
फिर भीड़ जुटाने लगा डेरा

सिरसा। साध्वियों के साथ यौन शोषण के मामले में आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह को अब प्रतिदिन अदालत में हाजिरी लगाने के आदेश जारी हुए हैं। जब तक आरोपी डेरा प्रमुख के वकीलों द्वारा बहस की कार्रवाई पूरी नहीं होती, सीबीआई की विशेष अदालत ने प्रतिदिन सुनवाई करने का निर्णय लिया है। फैसला नजदीक होने को देखते हुए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के भी हाथ-पांव फूलते दिखाई दे रहे हैं। वहीं भीड़ तंत्र को फिर से हथियार बनाने की कोशिश में डेरा प्रबंधन जुट गया है। दिन-प्रतिदिन न्यायालय परिसर के बाहर डेरा प्रेमियों की भीड़ बढ़ाने के प्रयास किए जा रहे हैं। हजारों की संख्या में डेरा श्रद्धालु न्यायालय परिसर के बाहर हर रोज जमा हो रहे हैं और डेरा के वाहन लोगों की अधिक से अधिक भीड़ दिखाने की कोशिश के चलते अपने वाहनों में लोगों को भर-भर कर सड़कों के किनारे बैठा रहा है। कुल मिलाकर निर्णायक मोड़ पर पहुंचे साध्वियों से यौन शोषण के मामले से डेरा प्रमुख के होश उड़े दिखाई दे रहे हैं।

फैसला कल

          आज पंचकूला स्थित सीबीआई की विशेष अदालत में चली कार्रवाई के दौरान आरोपी पक्ष के वकीलों की बहस की कार्रवाई पूरी नहीं की गई। वहीं, पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में डेरा प्रमुख की ओर से निचली अदालत के गवाही न करवाने के फैसले को चुनौती देती याचिका पर भी आज सुनवाई हुई। याचिका पर सीबीआई तथा आरोपी डेरा प्रमुख के वकीलों की ओर से बहस हुई। न्यायाधीश ने इस याचिका पर कल के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया।

No comments:

Post a Comment