BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 13 March 2015

सिरसा 'आप' में भी उठे विरोध के स्वर

भारूखेड़ा पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप
योगेन्द्र व प्रशांत पर फैसला लोकतांत्रिक : काजला

सिरसा। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने आज टाउन पार्क में एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय समिति सदस्य धर्मवीर काजला ने की। 
काजला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सिरसा जिला के कार्यकर्ताओं को पार्टी के उन लोगों के प्रति गंभीर शिकायतें हैं जिन्हें पार्टी ने जिला में काम करने की जिम्मेदारी दी हुई थी। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा ने पार्टी में गुटबाजी करते हुए विरोधी गतिविधियों को संचालित किया। इसी कारण जिला में अनेक ईमानदार और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को पार्टी से दूर होना पड़ा। उन्होंने कहा की उनकी पार्टी विरोधी गतिविधियों की शिकायत पार्टी के आंतरिक लोकपाल से की गई है। लोकपाल शीघ्र ही प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा को लेकर फैसला लेगा। इस अवसर पर अनेक कार्यकर्ताओं ने भी प्रह्लाद सिंह पर आरोप जड़े।
धर्मवीर ने कहा कि आज हुई बैठक में कार्यकर्ताओं ने ऐसे लोगों के विरुद्ध और निष्ठावान कार्यकर्ताओं को एक जुट करके जिला में नए सिरे से पार्टी संगठन खड़ा करने  फैसला लिया है। उन्हें आशा है कि पार्टी स्वराज के माध्यम से जिला में सशक्त होकर उभरेगी। काजला ने पार्टी की राष्ट्रीय समिति द्वारा योगेन्द्र यादव और प्रशांत भूषण को समिति से निकाले जाने के फैसले को लोकतान्त्रिक बताया। बैठक में गुरमुख सिंह, नवनीत बेगू, जसविंदर सिंह, अशोक बराबर, चन्द्र काम्बोज, कामरेड वसावा राम, डाक्टर कुलदीप काम्बोज, श्याम सुन्दर चौटाला, राजकुमार, भीम चौटाला, दिनेश, सतीश कुमार, ओम वती, शारदा देवी, सरोज और लक्ष्मी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

हादसे में दो युवकों की मौत

सिरसा। गांव मोरीवाला के पास बीती रात सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। शवों का पोस्टमार्टम आज सामान्य अस्पताल में किया गया।
जानकारी के अनुसार गांव गदली निवासी सुभाष व बद्रीनाथ बाइक पर सवार होकर किसी कार्य से सिरसा आए थे। रात्रि को वापिस लौटते समय गांव मोरीवाला के पास सामने से आ रही स्विफ्ट कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार सुभाष व बद्री गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों की कुछ देर में मौत हो गई। सूचना मिलने पर डिंग पुलिस अस्पताल पहुंची। पुलिस ने मृतकों के परिजनों के बयान दर्ज कर स्विफ्ट कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोपहर को शवों का पोस्टमार्टम कर उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

एनआरआई की जेब कटी

सिरसा। बस अड्डे पर एक एनआरआई की जेब कटने का मामला सामने आया है। अज्ञात व्यक्ति ने पर्स उड़ा लिया जिसमें वीजा, बैंक के एटीएम के अलावा 500 कनेडियन डॉलर भी थे। कोटकपूरा के गांव कोठे गजनसिंह वाला निवासी जरनैल सिंह पुत्र सरदारा सिंह ने बताया कि वह सिरसा आया था। बस अड्डा पर किसी ने उसकी जेब काट ली। पर्स में उसका वीजा, लाइसेंस, एटीएम कार्ड, 6000 रुपए की नकदी और 500 कनेडियन डॉलर भी थे। उसने बताया कि उसने एक युवक को शक होने पर पुलिस के हवाले भी किया मगर बस अड्डा चौकी पुलिस ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की।

No comments:

Post a Comment