BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Wednesday 6 August 2014

हृदयघात से हवालाती की मौत

सिरसा। जिला कारागार में बंद एक हवालाती की हृदयघात से मौत हो गई। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। जानकारी के अनुसार कुत्ताबढ़ निवासी 70 वर्षीय रघु लड़ाई-झगड़े के मामले में जिला कारागार में बंद था। उसे सीने में तेज दर्द हुआ। जिसके बाद उसे उपचार के लिए जेल प्रशासन ने अस्पताल में भर्र्ती करवाया जहां उसकी मौत हो गई। आज सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

स्वतंत्रता दिवस के लिए कार्यक्रमों का चयन

सिरसा। स्वतंत्रता दिवस समारोह बड़े हर्षोंल्लास के  साथ मनाने के उद्देश्य से आज जी आर जी स्कूल के ओडीटोरियम में अतिरिक्त उपायुक्त शिव प्रसाद शर्मा की अध्यक्षता में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रिर्हसल की गई तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग लेनी वाली टीमों का चयन किया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भाग ले  रहे विभिन्न स्कूलों के प्राध्यापको व अध्यापकों को कार्यक्रम में पाई जाने वाली कमियों को पूरा करने के निर्देश दिए।  उन्होंने सभी स्कूलों से कहा कि वे सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए पूरा अभियास करे ताकि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अच्छे से अच्छे कार्यक्रम प्रस्तृत किए जा सके।

महिला को सांप ने डसा

सिरसा। गांव खैरेकां में आज सुबह एक महिला को सांप ने डस लिया। उसके द्वारा शोर मचाने पर परिजनों ने अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां से उसे रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार गांव खैरेकां निवासी वीरा देवी (37) पत्नी जितेंद्र बुधवार सुबह छह बजे के करीब उठकर जैसे ही चाय बनाने के लिए रसोई में गई कि सांप ने डस लिया। महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजनों ने उसे उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया। चिकित्सकों ने महिला की गंभीर हालत को देखेते हुए उसे पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया।

No comments:

Post a Comment