BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 7 October 2013

नशे में मारी गोली, वेटर की मौत

विवाह समारोह में हुई वारदात

मामला दर्ज, आरोपी फरार

सिरसा। शादी समारोह में अच्छी सर्विस न मिलने से क्षुब्ध एक व्यक्ति ने वेटर को गोली मार दी। गोली लगने से मौके पर ही वेटर की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज कर धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
    जानकारी के अनुसार गत रात्रि रानियां के अंतर्गत गांव सादेवाला में शादी समारोह चल रहा था। समारोह में यूपी का रहने वाला 30 वर्षीय वेटर भगवान दास पुत्र रमई गया हुआ था। महफिल लगी थी। उक्त महफिल में गांव का ही जगजीत सिंह नशे में धुत्त था। सूत्रों के मुताबिक जगजीत सिंह ने अत्यधिक मात्रा में मदिरा का सेवन किया हुआ था। बताया जाता है कि शादी समारोह में उम्मीद से ज्यादा लोग पहुंच गए। शादी समारोह में सेवा दे रहे वेटरों की संख्या कम पड़ गई। जगजीत सिंह ने वेटर भगवान दास को कई दफा बुलाया। बीच-बीच में भगवान दास अन्य मेहमानों को भी संभालता रहा। जगजीत सिंह इस बार से खफा हो गया। नशे में धुत्त जगजीत सिंह ने बंदूक उठाई और भगवान दास को गोली मार दी। गोली लगने से भगवान दास की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गोली चलने से समारोह में हड़कम्प मच गया। ठेकेदार राकेश कुमार ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर सहायक उपनिरीक्षक चन्द्रभान टीम सहित मौके पर पहुंचा। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

हमलावर चढ़े पुलिस के हत्थे

सिरसा। शक्ति नगर में बिजली कनैक्शन काटने गए बिजली कर्मियों पर हमला करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया गया।
    गौरतलब है कि विगत 30 सितंबर को विद्युत कर्मचारी शक्ति नगर में बिल की अदायगी न करने वालों के कनैक्शन काटने गए थे। कर्मचारियों ने विक्रमजीत व गगनदीप के आवास का कनैक्शन काट दिया। उक्त लोगों ने कर्मचारियों पर हमला कर दिया। हुड्डा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और दोनों आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया।

खाना बनाते वृद्धा झुलसी, मौत

सिरसा। जे.जे. कालोनी में पुत्री से मिलने आई एक वृद्धा की झुलसने से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया।
    जानकारी के अनुसार शांति देवी पत्नी रामस्वरूप कुछ दिनों से अपनी पुत्री के घर जेजे कालोनी आई हुई थी। गत सायं वह स्टोव पर खाना बना रही थी। अचानक स्टोव की आग भभकी और शांति देवी अग्रि की चपेट में आ गई। बुरी तरह झुलसी वृद्धा को सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उसका दम टूट गया। जेजे कालोनी चौकी पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया।

No comments:

Post a Comment