BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 17 October 2013

हादसों में तीन की मौत

सिरसा। अलग-अलग हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों का अंत: परीक्षण करवा वारिसों को सौंप दिया।
                जानकारी के अनुसार अबोहर निवासी बुग्गाराम पुत्र साधु राम गत रात्रि कैंटर में किन्नू लादकर दिल्ली जा रहा था। जैसे ही कैंटर भावदीन के निकट पहुंचा अचानक कैंटर के आगे नील गाय आ गई। चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और कैंटर पलट गया। हादसे में बुग्गाराम की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव सामान्य अस्पताल पहुंचाया।
               उधर ओढां के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। मूल रूप से बिहार का रहने वाला शंकर लाल ओढां के शहद प्लांट में मजदूरी करता था। गत सायं वह अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। शंकर को सिरसा सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने शंकर की मौत के लिए चिकित्सकों की लापरवाही को दोषी ठहराया है। वहीं गांव खारी सुरेरां का रहने वाला गजानन्द गांव के ही किस्मत सिंह के साथ बाईक पर सवार होकर एलनाबाद से घर लौट रहा था। किस्मत सिंह का बाईक से नियंत्रण बिगड़ गया। दोनों सड़क पर जा गिरे। गजानन्द के सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। किस्मत सिंह को मामूली चोटें आईं। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिए।

क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते धरे

10 मोबाइल, एलसीडी व नकदी बरामद

सिरसा। शहर थाना पुलिस ने गत सायं भारत व ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा लगाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के विरुद्ध थाना शहर सिरसा में जुआ अधिनियम की धारा 13-ए, 3, 67 व आईटी एक्ट के तहत अभियोग अंकित किया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि खैरपुर क्षेत्र में हिसार रोड स्थित दुकान श्री बालाजी फाइनेंस पर कुछ लोग भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। शहर थाना के उपनिरीक्षक शिवनारायण पर आधारित एक पुलिस टीम ने मौके पर छापा मारा और रामनिवास तथा अमरनाथ पुत्र बनवारीलाल निवासी खैरपुर, अरुण व अमित पुत्र सुभाष चंद्र, पवन पुत्र हरकेश निवासी एमसी कॉलोनी व मुकेश पुत्र सोहनलाल निवासी गोबिंद नगर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मौके से 10 मोबाइल फोन, एक एलसीडी, तीन सट्टा पर्ची तथा 27 हजार 600 रुपए की नकदी बरामद की है।

No comments:

Post a Comment