BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Thursday 3 October 2013

उद्योगपति एक्ट्रेस संग रंगरलियां मनाते काबू

हैदराबाद। साइबर सिटी में पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापा मारकर एक उद्योगपति को एक्ट्रेस के साथ रंगरलियां मनाते पकड़ा है। पुलिस ने दोनों को अपनी हिरासत में लिया है। जयराज इस्पात लिमिटेड के डायरेक्टर 60 वर्षीय एसके गोयनका और 22 साल की उभरती हुए टीवी एक्ट्रेस को फार्चून टावर में छापा मारकर रंगरैलियां मनाते पकड़ा गया है। हालांकि इस इस सैक्स रैकेट का मुखिया मदन मौके से भागने में कामयाब हो गया। अभिनेत्री के सैक्स रैकेट में शामिल होने की बात सामने आई है। उल्लेखनीय है कि दक्षिण में सैक्स रैकेट मामले में पकड़ी जाने वाली यह पहली अभिनेत्री नहीं है। पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें कई एक्ट्रेसेस को पुलिस ने इस तरह के गोरखधंधे में लिप्तता के चलते पकड़ा है।

जल बना जहर, एक की मौत

सिरसा। क्षेत्र रोड़ी में खेत में कार्य कर रहे मालिक व मजदूर को एक मटके से पानी पीना भारी पड़ा। पानी के दुष्प्रभाव से खेत मालिक की मौत हो गई जबकि चार मजदूरों की हालत बिगड़ गई।
    हुआ यूं कि गत दिवस भोला सिंह पुत्र समुंद्र सिंह अपने खेत में मजदूरों को बुलाकर कीटनाशी का छिड़काव करवा रहा था। सांझ ढले काम निपटाकर उक्त पांचों ने खेत में रखे मटके से जल पिया। जल पीने के उपरांत पांचों की हालत बिगड़ गई। इसी दौरान खेत पड़ोसियों ने उनकी हालत देख परिजनों को सूचित किया और सरदूलगढ़ अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगडऩे पर पांचों को सिरसा रैफर कर दिया। यहां उपचार के दौरान खेत मालिक भोला सिंह की मौत हो गई। गैस, करतार पुत्र श्रवण सिंह, चन्द्र पुत्र नेक सिंह व काला सिंह पुत्र गुलजारी की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने मृतक के शव का अंत: परीक्षण करवा वारिसों को सौंप दिया। इस संदर्भ में 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

ठेकेदार के खिलाफ ठोकी ताल

सिरसा। नगर परिषद द्वारा रखे गए अनुबंधित सफाई कर्मचारियों ने ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने प्रशासनिक अधिकारियों व ठेकेदार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शन कर रहे बाबू लाल, पाला राम, चेतराम, विजय कुमार, श्रवण कुमार, लीलू राम आदि ने कहा कि कुछ समय पूर्व नगर परिषद द्वारा अनुबंधित कर्मचारी तैनात किए गए थे। काफी समय से वे शहर की सफाई कर रहे हैं। कुछ दिन पूर्व ठेकेदार ने 44 अनुबंधित सफाई कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया। उक्त कर्मचारियों ने पुन: कार्य दिलवाए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने नप के कार्यकारी अधिकारी से मुलाकात की। ईओ ने कर्मचारियों को रोजमर्रा की भांति कार्य करने के लिए कहा लेकिन कर्मचारी अपनी बात पर अड़े रहे। कर्मचारियों ने ठेकेदार पर बाल श्रम करवाए जाने का भी आरोप लगाया।

No comments:

Post a Comment