BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Friday 25 October 2013

चार की मौत

कुई खोदते डूबे मजदूर व मालिक

करंट की चपेट में आया युवक

सिरसा। गांव संतनगर स्थित एक खेत में कुई की खुदाई करते समय मालिक व मजदूर की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव सामानय अस्पताल पहुंचाए। शव पोस्टमार्टम के बाद वारिसों को सौंप दिए।
    मिली जानकारी के अनुसार संतनगर निवासी सुखजीत सिंह पुत्र जगदीश सिंह अपने खेत में कुई खुदवा रहा था। मशीन के जरिए कुई की खुदाई की जा रही थी। इसी दौरान कार्यरत मजदूर कुई में जा गिरा। उसे बचाने के प्रयास में खेत मालिक सुखजीत सिंह भी कुई में उतर गया। कुई में अत्यधिक पानी होने के कारण दोनों डूब गए और उनकी मौत हो गई। अन्य लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और शव कुई से बाहर निकाले। गांव में हुई इस घटना के बाद मातम का माहौल है।
    उधर गांव केलनियां में करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई। केलनिया निवासी सुनील पुत्र बनवारी लाल खेत में लगे ट्रांसफार्मर का स्विच ऑफ करने गया था। इसी दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। घटनास्थल पर ही सुनील की मौत हो गई। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित कर शव सामान्य अस्पताल पहुंचाया। वहीं सामान्य अस्पताल के निकट आज एक युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक मृतक की आयु करीब 35 वर्ष है। काफी समय से वह अस्पताल के निकट भीख मांगकर गुजारा कर रहा था। चिकित्सकों ने युवक की मौत हृदयघात से हुई दर्शाई है।

No comments:

Post a Comment