BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Monday 21 October 2013

दुकानदार ने किया दुष्कर्म

न्यायालय ने भेजा न्यायिक हिरासत में

सिरसा। शिव नगर में एक महिला को घर में अकेली पाकर दुकानदार ने दुराचार कर डाला। पुलिस ने महिला की चिकित्सीय जांच करवाई जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को काबू कर लिया।
    जानकारी के अनुसार शिव नगर की रहने वाली रीतिका पत्नी विनय कुमार गत दिवस मोहता मार्केट में सौरभ पुत्र राकेश कुमार की दुकान से सामान लेने गई थी। रीतिका कुछ सामान उधार ले आई और दुकानदार को विश्वास जताने के लिए अपना मोबाइल नंबर देकर घर पहुंच गई। दुकानदार सौरभ ने पहले रीतिका से मोबाइल पर संपर्क साधा और बाद में रुपये लेने घर जा पहुंचा। सौरभ ने रीतिका को घर में अकेला देखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर वह फरार हो गया। देर सायं रीतिका ने कीर्तिनगर पुलिस चौकी में मामला दर्ज करवाया। कीर्तिनगर चौकी प्रभारी मंगल सिंह ने बताया कि आरोपी को काबू कर लिया गया है। न्यायालय ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा है।

शहीद देश की अमूल्य धरोहर : एसपी

पुलिस शहीदी दिवस पर हुआ कार्यक्रम


सिरसा। पुलिस लाईन प्रांगण में जिला पुलिस द्वारा पुलिस शहीदी दिवस मनाया गया। इस अवसर पर देश के लिए प्राण न्यौछावर करने वाले पुलिस व अद्र्धसैनिक बल के जवानों को श्रद्धासुमन अर्पित किए गए। उल्लेखनीय है कि 21 अक्तूबर का दिन समस्त भारतवर्ष में पुलिस शहीदी दिवस के रूप में मनाया जाता है।
    पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने देश के लिए शहीद हुए पुलिस व अद्र्धसैनिक बल के जवानों को पुष्प चक्र चढ़ाकर नमन् किया। उन्होंने कहा कि देश की रक्षा में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीद देश की अमूल्य धरोहर हैं। उन्होंने कहा कि हमें देश के शहीदों से प्रेरणा लेकर अपने जीवन में ये प्रण लेना चाहिए कि हम अपने सामने आई किसी भी चुनौती का दृढ़ता से सामना करेंगे चाहे इसके लिए प्राणों की भी आहुति क्यों न देनी पड़े। इस अवसर पर पुलिस विभाग की तरफ से स्वैच्छिक रक्तदान एवं स्वास्थ्य जांच कैंप का भी आयोजन किया गया। शिविर की शुरुआत एसपी सौरभ सिंह ने स्वयं रक्त दान कर की। डॉक्टरों की टीम ने पुलिस जवानों व उनके पारिवारिक सदस्यों के स्वास्थ्य की जांच भी की। इस अवसर पर सहायक पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा, एलनाबाद के डीएसपी राव अभय सिंह, सिरसा मुख्यालय के डीएसपी रविन्द्र सिंवर, जिला के सभी थाना प्रभारी, व्यापार मंडल के प्रधान हीरालाल शर्मा, आरएसओ सदस्य तथा अनेक पुलिस कर्मचारी व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment