BREAKING NEWS

 

सच और झूठ के बीच कोई तीसरी चीज नहीं होती और मैं सच के साथ हूं : छत्रपति       www.poorasach.com      

Wednesday 16 October 2013

मां-पुत्री ने की मासूम की हत्या

अहमदपुर में साढ़े तीन वर्षीय मासूस की मौत का मामला

एएसपी राजेन्द्र मीणा ने किया खुलासा

ARUN
सिरसा। गांव अहमदपुर में मासूम की हत्या के मामले का पटाक्षेप हो गया है। पुलिस ने पुख्ता तथ्यों के आधार पर हत्या में संलिप्त मां-पुत्री को काबू किया है। पुलिस पूछताछ में मां-पुत्री ने मासूम की हया करना कबूल किया है। यह खुलासा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा ने पत्रकार वार्ता के दौरान किया। मीणा ने बताया कि अरुण कुमार उर्फ अन्नू की हत्या मृतक बच्चे अरुण के पिता परमजीत की मामी रामप्यारी पत्नी भजन लाल व उसकी पुत्री सोमा ने मिलकर की है। एएसपी ने बताया कि हत्या के पीछे रंजिश थी। 20 वर्षीय सोमा ने पूछताछ में खुलासा किया कि परमजीत सिंह उसका कहीं भी रिश्ता तय नहीं होने दे रहा था। यही नहीं परिवार में वे केवल बहने हैं। भाई न होने के कारण अक्सर परमजीत उन्हें ताना मारता रहता था। आखिरकार साढ़े तीन वर्षीय अरुण, सोमा व उसकी मां रामप्यारी के गुस्से का शिकार हो गया। मां-पुत्री ने मिलकर मासूम की हत्या कर दी। एएसपी ने बताया कि गत दिवस सीआईए पुलिस ने संदेह के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लिया था। मां-पुत्री ने मासूम की हत्या किया जाना स्वीकार कर लिया। दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है।

छत्रपति हत्याकांड मामले में अगली पेशी 23 नवंबर को

सिरसा। पत्रकार छत्रपति व रणजीत हत्याकांड तथा साध्वी यौन शोषण मामले में मुख्य आरोपी डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह ने आज न्यायालय के समक्ष पेशी भुगती। आज पत्रकार छत्रपति हत्याकांड में सीबीआई की विशेष अदालत में गवाह के हाजिर न होने के कारण अदालती कार्रवाई नहीं हो पाई। सीबीआई अदालत के विशेष जज आरके यादव ने आगामी कार्रवाई हेतु 23 नवंबर तारीख मुकर्रर की है। उधर साध्वी यौन शोषण व रणजीत मर्डर केस में डेरा मुखी गुरमीत सिंह को आगामी 26 अक्तूबर को सीबीआई अदालत के समक्ष पेश होना पड़ेगा।

दुर्घटना में युवक की मौत

सिरसा। सामान्य अस्पताल रोड पर गत रात्रि ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों को सौंप दिया। अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
    प्राप्त जानकारी के अनुसार चत्तरगढ़ पट्टी निवासी रमेश कुमार पुत्र रामलीलाल गत रात्रि बाईक पर सवार होकर सामान्य अस्पताल रोड से घर लौट रहा था। रास्ते में वह ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गया। मौके पर रमेश कुमार की मौत हो गई। चालक घटना स्थल पर ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया।

No comments:

Post a Comment